ताज़ा खबर
 

हाथरस में दिखी इस महिला दारोगा की दादागिरी, सवाल पूछने पर कर दी महिलाओं की पिटाई

मामला हाथरस गेट के पास का है, जहां महिला दारोगा पूनम जादौन की तैनाती है। वह एक शिकायत पर इगलास थाना क्षेत्र आई हुई थीं।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक महिला दारोगा की दादागिरी देखने को मिली है। सवाल पूछे जाने पर वह हाथापाई पर उतर आईं और वहां मौजूद महिलाओं को पीटने लगीं। बाद में बीच-बचाव किया के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है। मामला यहां के हाथरस गेट के पास का है, जहां महिला दारोगा पूनम जादौन की तैनाती है। वह किसी महिला की शिकायत पर इगलास थाना क्षेत्र आई हुई थीं। पुलिस की गाड़ी में अपने साथ आरोपी को ले जा रही थीं। तभी कुछ लोगों ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया।

फिर क्या था, महिला दारोगा इसी बात पर भड़क गईं। महिलाओं से हो रही बातचीत पहले तो बहस में तब्दील हुई। जब लोगों के सवाल न थमे, तो वह हाथापाई पर उतर आईं। महिलाएं तब भी अपने सवाल किए जा रही थीं। इसी पर दारोगा ने उनकी पिटाई कर दी।

घटनास्थल पर इस दौरान काफी भीड़ जुट गई थी। आस-पास के लोगों ने फौरन बीच-बचाव किया, तो मामला शांत हुआ। यहीं किसी ने महिला दारोगा को लेकर पुलिस में शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गौरी लंकेश की हत्या पर विवादित ट्वीट करने वाले निखिल दधीचि ने रवीश कुमार को लिखा खुला खत, लगाए ये आरोप
2 पत्रकार ने शहीद भगत सिंह के बिजली बिल के बारे में पूछा तो नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में ही काट दिया ढाई लाख का चेक
3 ‘फ्री स्पीच की समर्थक’ गुरमेहर कौर के खिलाफ लिखा तो भड़क गईं, युवाओं को दे डाली धमकी