ताज़ा खबर
 

पानी का बिल आया 32,000 रुपए, 49,300 सिक्‍के लेकर पहुंच गई महिला

मैकोल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। करीब आठ मिनट के इस वीडियो को सोशल मीडिया में हजारों लोग देख चुके हैं।

अमेरिका में एक महिला पानी के बढ़ते बिल से इतनी ज्यादा परेशान हुई कि संबंधित अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए बिल का भुगतान करने के लिए हजारों सिक्के लेकर पहुंच गई। घटना फ्लोरिडा की बताई जाती है, जहां एक महिला के पानी का बिल 493 डॉलर (करीब 32 हजार रुपए) आया। बिल का भुगतान करने के लिए महिला 49,300 सिक्के लेकर पहुंच गई। रिपोर्ट के अनुसार डेल्टोना वाटर डिपार्टमेंट ने डाना मैकोल के घर 493 डॉलर का बिल भेजा। जिसका भुगतान करने के लिए मैकोल सिक्के लेकर पहुंच गईं। खबर के अनुसार वाटर डिपार्टमेंट को सिक्कों की गिनती करने में करीब तीन घंटे लग गए।

मैकोल ने इस बात की जानकारी फेसबुक पर दी है। उन्होंने फेसबुक पर लाइव वीडियो पोस्ट कर बताया कि पानी के बढ़ते बिल से उन्होंने वाटर डिपार्टमेंट पर किस तरह अपना गुस्सा निकाला। वीडियो में मैकोल ने कहा कि उन्होंने डिपार्टमेंट को सबक सिखाने और शांतिपूर्ण विरोध के लिए उन्होंने यह रास्ता चुना।

गौरतलब है कि मैकोल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। करीब आठ मिनट के इस वीडियो को सोशल मीडिया में हजारों लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App