ताज़ा खबर
 

पापा को याद कर भावुक हुए विराट कोहली, ट्विटर पर पोस्ट किया इमोशनल मैसेज

रविवार (17 जून) को देश में फादर्स डे काफी धूमधाम से मनाया गया। राजनीति और मनोरंजन जगत से लेकर खेल की दुनिया के महारथियों ने अपने पिताओं को याद किया। कोहली भी उन्हीं नामी शख्सियतों में से एक थे।

Author Updated: June 18, 2018 2:32 PM
फादर्स डे पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने यह फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। (फोटोः टि्वटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली फादर्स डे पर भावुक नजर आए। उन्होंने पापा को याद करते हुए सोशल मीडिया पर बेहद जज्बाती पोस्ट किया। साथ ही उनके साथ बिताए बेशकीमती पल का एक नजराना भी फैंस से साझा किया। कोहली ने अपने फॉलोअर्स और फैंस को फादर्स डे की बधाई दी और कहा कि वे अपने पिताओं के साथ यह पल खास बनाएं।

रविवार (17 जून) को देश में फादर्स डे काफी धूमधाम से मनाया गया। राजनीति और मनोरंजन जगत से लेकर खेल की दुनिया के महारथियों ने अपने पिताओं को याद किया। कोहली भी उन्हीं नामी शख्सियतों में से एक थे। उन्होंने बचपन के दिनों का पुराना फोटो ट्वीट किया। वह इसमें पिता के साथ किसी पर्यटन स्थल के पास खड़े थे।

फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस फादर्स डे पर कुछ यादगार करें और अपने पिता के साथ उसे खास बनाएं।” फोटो के सबसे नीचे लिखा मिला, “शुरुआत से ही उन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करना सिखाया। यह भी बताया कि कैसे दूसरों की मदद के बजाय अपनी मेहनत पर विश्वास रखना चाहिए। पिता के पढ़ाए उस पाठ की छाप आज मेरे जीवन में दिखती है, क्योंकि उन्होंने सही दिशा में मेरा मार्गदर्शन किया।”

कोहली के पिता को जानेंः भारतीय क्रिकेटर के पिता का नाम प्रेम कोहली था, जो क्रिमिनल लॉयर थे। वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। 19 दिसंबर 2006 में उनका स्वर्गवास हो गया था, तब वह 54 साल के थे। विराट उस दौरान सिर्फ 17 वर्ष के थे। पिता के गुजरने के दौरान वह दिल्ली की ओर से रणजी मैच खेल रहे थे। बाद में उन्हें पिता के बारे में पता लगा, जिसके बाद वह शाम को उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे थे।

पिता गुजरे पर नहीं रोका था खेलः कोहली तब कर्नाटक के खिलाफ मैच खेल रहे थे। उन्होंने दिन का खेल समाप्त होने तक कुल 40 रन बनाए थे। बाद में उन्हें पिता की मृत्यु के बारे में पता लगा, जिसके बाद वह शाम को उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। हालांकि, उन्होंने इस घटना के अगले खेल जारी रखा था।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विश्व कप 2018 Google Doodle: फीफा के रंग में रंगा गूगल, बना डाले 7 डूडल
2 ‘हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है’, कुमार विश्‍वास ने यूं लिए मजे
3 ‘मेरे द्वारा ग़लती से फेंका गया कचरा आपके मुंह से निकलने वाले कचरे से कम था’, युवक का अनुष्का शर्मा पर पलटवार