ताज़ा खबर
 

किसान आंदोलन: कांग्रेस के सचिन पायलट पर फिल्म मेकर अशोक पंडित का तंज- 2014 में आपकी निक्कर निकाल दी गयी थी

कई दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सचिन पायलट के भाषण पर उन्हें ट्रोल किया। ट्रोल करने वालों ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी ने आखिर कब किसानों के भलाई के बारे में सोचा है।

Author Updated: January 4, 2021 11:14 AM
कांग्रेस के सचिन पायलट ने किसानों के समर्थन में रविवार को एक रैली का संबोधन किया। (Photo Socurce: PTI)

पिछले करीब 40 दिनों से किसान नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। तमाम विपक्षी दलों का भी इन किसानों को साथ मिल रहा है। रविवार को कांग्रेस के सचिन पायलट ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में किसानों के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में सचिन पायलट ने संघ औऱ बीजेपी के ऊपर निशाना साधा तो फिल्मेमकर अशोक पंडित भड़क गए।

दरअसल हुआ ये कि सचिन पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि किसानों के हक की बात करना असली राष्ट्रवाद है। जो झूठे निक्कर पहनकर भाषण देते हैं नागपुर से वह राष्ट्रवाद नहीं है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आप लव जिहाद पर कानून बना रहे हो औऱ किसानों के भविष्य को अंधेरे में धकेल लरहे हो।

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने सचिन पायलट के इस बाषण का वीडियो ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए उनपर कमेंट किया। अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा- चचिन पायलट जी दुनिया को यह पता है की 2014 में आपकी निक्कर निकाल दी गयी थी। आपको यह भी पता होगा की आपके 70 सालों के राज में हज़ारों किसानो ने आत्महत्या की है।

अशोक पंडित के साथ ही कई दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सचिन पायलट के भाषण पर उन्हें ट्रोल किया। ट्रोल करने वालों ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी ने आखिर कब किसानों के भलाई के बारे में सोचा है। ऐसे यूजर्स ने लिखा कि कांग्रेस की जितनी भी सरकारें आईं सबने किसानों का कर्जा माफ कर उन्हें अपंग बनाने का काम किया है।

बहुत से यूजर्स ने सचिन पायलट की बातों से सहमति भी जताई है। सचिन पायलट से सहमत यूजर्स ने लिखा कि बीजेपी सरकार ने ऐसे हालात बना दिये हैं कि जो कोई भी इनकी नीतियों के खिलाफ बोलता है वो देशद्रोही हो जाता है।

Next Stories
1 ‘जब तक नरेंद्र मोदी पीएम हैं आप एंजॉय करें..’, राहुल गांधी के ट्वीट पर बीजेपी के गिरिराज सिंह ने कसा तंज
2 राहुल बाबा की कंपनी को देश से मतलब नहीं, बोले अर्णब गोस्वामी; बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- कांग्रेस दिखाती थी मुंगेरीलाल के हसीन सपने   
3 सनी देओल, मुकेश अंबानी से जया किशोरी तक, 2020 में सबसे ज्यादा पढ़े गए इन शख्सियतों से जुड़े किस्से
CSK vs DC Live
X