scorecardresearch

भाजपा विधायक से किसान ने मांगी मदद तो झोली में डाल दिए 50 रुपए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा से मदद मांगने एक किसान पहुंचा तो उसे 50 रूपये दे दिए! वहां मौजूद लोगों ने भाजपा विरोधी नारे लगाए।

भाजपा विधायक से किसान ने मांगी मदद तो झोली में डाल दिए 50 रुपए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा से मदद मांगने पहुंचा किसान ( फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब/ वायरल वीडियो)

उत्तर प्रदेश के आगरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति अपना गमछा फैलाकर विधायक के सामने न्याय की गुहार लगा रहा है। विधायक, गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे। जैसे ही वह वहां से निकलने लगे तो किसान के गमछे में अपनी जेब से निकालकर 50 रूपये का नोट डाल दिया। इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने चोर-चोर के नारे लगाए।

विधायक से मदद मांगने पहुंचा किसान

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का बताया जा रहा है। गांधी जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में फतेहाबाद विधानसभा से भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा पहुंचे थे। वहीं पर शमशाबाद के निवासी राजू नाम का एक किसान भी मौके पर मौजूद था। किसान ने भाजपा के कोषाध्यक्ष और कोल्ड स्टोरेज के मालिक अवनीश गुप्ता पर 90 लाख के आलू के पैकेट का गबन करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार, इसी मामले में विधायक से मदद मांगने के लिए किसान उनेक पास पहुंचा था।

वायरल वीडियो देख लोगों ने किये ऐसे कमेंट

किसान ने विधायक छोटेलाल वर्मा से न्याय की गुहार लगाईं थी लेकिन विधायक उसे 50 रूपये का नोट देकर चलता बने। सोशल मीडिया यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यूपी कांग्रेस की तरफ से वीडियो शेयर कर लिखा गया कि आगरा में भाजपा विधायक ने किसान द्वारा न्याय मांगने पर उसे 50 रुपये थमा कर भगा दिया। योगी सरकार की अंधेरगर्दी में गरीब को न्याय मिलना नामुमकिन है।

@Iamaslam1969 यूजर ने लिखा कि इन लोगों ने (किसान) अपनी ये स्थिति खुद बनाई है। हाथ में कटोरा भी आ जाएगा! @anurag_lyall यूजर ने लिखा कि शुक्र करो 50 रूपये मिल गए, वरना यहां जान की कीमत कुछ नहीं है। नोटबंदी, किसान आंदोलन जैसे तमाम उदाहरण हैं जिसमें गरीबों की जान चली गई, किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मिली जानकारी के अनुसार, किसान राजू और भाजपा के कोषाध्यक्ष और कोल्ड स्टोरेज के मालिक अवनीश गुप्ता के बीच विवाद चल रहा है। किसान ने भाजपा नेता पर आलू गबन करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज है, लेकिन कोई कार्रवाई ना होने से किसान विधायक के पास मदद की गुहार लगाने पहुंचा था लेकिन जब उसे 50 रूपये देकर विधायक जाने लगे तो लोगों ने चोर चोर के नारे लगाने शुरू कर दिए।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 08:06:24 pm
अपडेट