ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर ने शेयर की वाइफ संग तस्वीर, फैंस बोले- भाभी जी हैपी बर्थडे

उमेश और तान्या ने इससे पहले 29 मई को शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई थी। क्रिकेटर ने ट्वीट कर पत्नी को खास संदेश दिया था और आई लव यू बोला था। उन्होंने तब कहा था, "मैं तुमसे प्यार करता हूं।"

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने बुधवार को पत्नी संग यह तस्वीर शेयर की थी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

क्रिकेटर उमेश यादव ने पत्नी के साथ एक ताजा तस्वीर साझा की। वह इसमें पत्नी के साथ केक काट रहे थे। मियां-बीवी उस दौरान बर्थडे वाले गेट अप में थे। दोनों ने कैप पहन रखी थी और घर में काफी साज-सज्जा थी। सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें इस पर जमकर बधाइयां दीं। लोग बोले, “भाभी जी, हैपी बर्थडे।” वहीं, कई यूजर्स ने उनकी तस्वीर को लाइक व शेयर किया।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। छह जून (बुधवार) को उनकी पत्नी तान्या वाधवा का जन्मदिन था। उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ तान्या को बधाई भी दी। कैप्शन में लिखा, “आशा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां और प्यारे लम्हे भरे रहें। जन्मदिन मुबारक हो स्वीटी। चलो फिर से एक साल खुशी और प्यार के साथ बिताते हैं।”

उमेश और तान्या ने इससे पहले 29 मई को शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई थी। क्रिकेटर ने ट्वीट कर पत्नी को खास संदेश दिया था और आई लव यू बोला था। उन्होंने तब कहा था, “मैं तुमसे प्यार करता हूं। न सिर्फ इसलिए कि जो तुम हो, बल्कि मैं जो हूं और तुम्हारे साथ हूं। शादी की पांचवीं सालगिरह मुबारक हो, माई लव।”

तान्या वादधा मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी। उमेश के साथ साल 29 मई 2013 को उनकी शादी हुई थी। यह कार्यक्रम महाराष्ट्र के नागपुर स्थित होटल सेंटर प्वॉइंट में हुआ था। वह कॉलेज के दिनों में उमेश से मिली थीं। तीन साल डेटिेंग के बाद दोनों शादी के फैसले पर पहुंचे थे। तान्या को क्रिकेट काफी पसंद है और वह उमेश के सभी मैच देखती हैं।

PHOTOS: IPL के बाद चिल करने हंगरी पहुंचे उमेश, लंबे वक्त बाद बीवी संग गुजारे ऐसे लम्हे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App