ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग को सचिन तेंदुलकर ने गिफ्ट की एक करोड़ की लग्जरी कार, फैंस ने ट्विटर पर यूं उड़ाया मजाक

नजफगढ़ के सुल्तान ने मंगलवार को ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट किया कि...

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने वीरेंद्र सहवाग को बीएमडब्ल्यू की 750एलडी कार हाल ही में तोहफे में दी है। सहवाग ने इस पर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें शुक्रिया अदा किया।

टीम इंडिया के फॉर्मर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग अच्छे दोस्त हैं। वे तब से पक्के यार हैं, जब वे टीम के लिए साथ में ओपनिंग करते थे। हाल ही सचिन ने सहवाग को एक करोड़ रुपए की लग्जरी कार गिफ्ट की। सहवाग ने उसके साथ फोटो खिंचाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और उन्हें शुक्रिया कहा। फैंस ने इस पर सचिन-वीरू की दोस्ती का जिक्र किया। उन्होंने वीरू को इसके साथ नई गाड़ी के लिए बधाइयां भी दीं। मगर कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने इस गिफ्ट पर उनके मजे ले लिए। फोटो पर किसी ने उनकी तोंद निकलने का मजाक उड़ाया, तो कोई उन्हें ड्राइविंग सीखने की सलाह देता नजर आया। वहीं, कोई सहवाग से पूछ रहा था कि यह मुफ्त में मिली है क्या।

मंगलवार को वीरू ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट किया, “शुक्रिया सचिन पाजी और बीएमडब्लयू इंडिया। इसके लिए आपका आभारी हूं।” क्रिकेट के भगवान ने नजफगढ़ के सुल्तान को बीएमडब्ल्यू 730 एलडी कार दी है, जिसकी कीमत करीब 1.16 करोड़ रुपए है।

 जैसे ही वीरू ने यह फोटो अपलोड की, लोग उनकी मौज लेने लगे। कोई कह रहा था कि आपको मुफ्त में इतनी महंगा कार मिल गई। वहीं, किसी ने लिखा कि इसमें तो और मजे वाली बात है। गॉड जी का हाथ है इसमें। जबकि कोई फोटो में उनके निकले हुए पेट पर कमेंट करता नजर आया। आप खुद ही देखिए ट्विटर पर कैसे लिए गए उनके मजे।

Next Stories
1 देवियों-सज्जनों, कृपया मजबूती से बैठ जाएं, हमारे जहाज के पंख गिर गये हैं: यशवंत सिन्हा के लेख पर राहुल का तंज
2 VIDEO: NDTV का नाम सुनकर हंसने लगे अरनब, पैनलिस्‍ट ने डांटा- बेवकूफों की तरह मत हंसो
3 इवेंट के दौरान अपना ही मजाक उड़ा बैठे शाहिद अफरीदी, देखें मजेदार वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X