ताज़ा खबर
 

ईशांत शर्मा पत्नी से कर रहे थे बात तभी बीच में कूद पड़ा शख्स, तेज गेंदबाज ने यूं कराया चुप

इस शख्स की हरकत पर ईशांत शर्मा भड़क गए। ईशांत ने ऐसा जवाब दिया कि उस शख्स को अपना कमेंट डिलीट करना पड़ गया। प्रतिमा ने भी उस शख्स को अपना काम करने की हिदायत दे डाली।

ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह।

भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। अफ्रीका में अभी तक भारत का सफर बेहद निराशाजनक रहा है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया शुरुआती दोनों मैच बुरी तरह से हारकर बैकफुट पर है। इन दोनों ही मैचों में टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत शर्मनाक रहा है। टीम के परफॉर्मेंस से फैंस खासे नाराज हैं। एक नाराज फैन तो टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के निशान पर चढ़ गया। दरअसल हुआ ये कि ईशांत शर्मा इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह से बातें कर रहे थे। इसी बातचीत के बीच एक फैन घुस आया औऱ ईशांत को उल्टा सीधा कहने लगा। लेकिन ईशांत ने उसे दिल्ली वाले अंदाज में ऐसा जवाब दिया कि वो चुप हो गया।

ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा एक नेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर हैं। प्रतिमा को खेलते हुए सिर में चोट लग गई। इस चोट पर बैंडेज लगी फोटो प्रतिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की। फोटो शेयर करते हुए प्रतिमा ने लिखा ये चोट एक खिलाड़ी की निशानी है।

पत्नी का ये पोस्ट देख ईशांत परेशान हो गए। साउथ अफ्रीका से ईशांत शर्मा ने अपना प्यार और चिंता दिखाते हुए लिखा- विनर..देख कर खेलो, क्यों साउथ अफ्रीका में टेंशन दे रही हो। ये रहा मिस्टर एंड मिसेज शर्मा का पूरी कंवर्जेशन:

इस कपल की बातचीत में एक शख्स कूद पड़ा औऱ टीम इंडिया की परफॉर्मेंस को लेकर उल्टी सीधी बातें लिखने लगा। इस शख्स की हरकत पर ईशांत शर्मा भड़क गए। ईशांत ने ऐसा जवाब दिया कि उस शख्स को अपना कमेंट डिलीट करना पड़ गया। प्रतिमा ने भी उस शख्स को अपना काम करने की हिदायत दे डाली। ये रहा ईशांत शर्मा का उस शख्स को जवाब:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App