ताज़ा खबर
 

फैन ने लिखा- वर्जिन हूं, मुझसे शादी करोगी? तापसी पन्‍नू ने दिया ये जवाब

तापसी पन्नू के इस ट्वीट के बाद कई अन्य यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "इस बंदे से शादी करने का कोई मतलब नहीं है सारी जिंदगी आपको पकाएगा। मैं इसके विपरीत हूं। मैं पसंद आ जाऊं तो लाइक कर देना ऑनलाइन शादी होगी।"

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्‍नू। (Photo: Express Archive)

बॉलीवुड जगत की हस्तियों को सोशल मीडिया पर शादी के प्रस्‍ताव मिलते रहते हैं। ऐसा ही एक प्रस्‍ताव अभिनेत्री तापसी पन्‍नू को मिला है जिसे उन्‍होंने ‘बेस्‍ट प्रपोजल एवर’ बताया है। दरअसल एक फैन ने उन्‍हें ई-मेल कर शादी का प्रस्‍ताव दिया। तापसी ने इसका स्‍क्रीनशॉट भी ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें फैन ने लिखा, ”हैलो, तापसी पन्‍नू। मैं आपसे प्‍यार करता हूं। क्‍या मुझसे मेरी पूरी जिंदगी के लिए शादी करेंगी? मैं वर्जिन हूं, शराब नहीं पीता, शाकाहारी इंसान हूं। मैं लाई-डिटेक्‍टर टेस्‍ट, नार्को-टेस्‍ट और ब्रेन मैपिंग टेस्‍ट के लिए हमेशा तैयार हूं।” तापसी ने फोटो के संग लिखा है, ”बस अब लाइफ में और क्‍या चाहिए।”

तापसी पन्नू के इस ट्वीट के बाद कई अन्य यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इस बंदे से शादी करने का कोई मतलब नहीं है सारी जिंदगी आपको पकाएगा। मैं इसके विपरीत हूं। मैं पसंद आ जाऊं तो लाइक कर देना ऑनलाइन शादी होगी।”

एक ने लिखा, “क्या लड़का है।” एक ने लिखा, “तो फिर वेन्यू शेयर कर लो मैडम, कॉमनमैन और सेलिब्रिटी का गठबंधन हमें भी देखना है।” एक ने लिखा, “आप इस प्रकार के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर सकती वरना बाकियों का दिल टूट जाएगा।”

इसी तरह कई यूजर्स ने तापसी के ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए उस फैन और तापसी का जमकर मजाक उड़ाया। बता दें कि पिछले कुछ समय से तापसी बहुत ट्रोल की जा रही हैं। पिछले महीने उन्होंने एक फोटो अपने इंस्ताग्राम पर शेयर की थी जिसमें वे एक चारपाई पर जूते पहने लेटे हुए दिखाई दे रही थी। इस फोटो को देखकर इंस्ताग्राम यूजर्स भड़क गए और उन्होंने तापसी को खरी-खोटी सुना डाली। इन दिनों तापसी अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App