ताज़ा खबर
 

फैन ने पूछा आईपीएल खेलने देरी से क्यों आ रहे हो, क्रिकेटर फिंच ने दिया ऐसा जवाब कि लोग देने लगे बधाई

ऑरोन फिंच के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा "आपको विवाहित जीवन के लिए ढेरो शुभकामनाएं फिंच और आशा करते हैं कि आपका यह आईपीएल सीजन अच्छा रहे। मुझे यकीन है कि आपका भारतीय हनीमून आपके लिए यादगार रहेगा।"

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आॅरोन फिंच। (Photo Source: Facebook@aaronfinch)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी ऑरोन फिंच मैच खेलने देरी से आने वाले हैं। इसी को लेकर ऑरोन फिंच के एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि आप देरी से क्यों आ रहे हो तो फिंच ने ऐसा जवाब दिया कि सभी उन्हें शुभकामनाएं देने लगे। ट्विटर यूजर ने ऑरोन फिंच से पूछा “वीरेंद्र सहवाग से सुना कि आप आईपीएल के कुछ मैचों को खेलने के लिए आप उपस्थित नहीं रहेंगे। क्या वजह है जिसके कारण आप देरी से शामिल होने वाले हो?”

अपने प्रशंसक की उत्सुकता देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ऑरोन फिंच ने जवाब देते हुए ट्वीट किया “मैं शादी करने जा रहा हूं।” इस खबर को सुनने के बाद ट्विटर यूजर्स ऑरोन फिंच को नई जिंदगी में कदम रखने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऑरोन फिंच के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा “आपको विवाहित जीवन के लिए ढेरो शुभकामनाएं फिंच और आशा करते हैं कि आपका यह आईपीएल सीजन अच्छा रहे। मुझे यकीन है कि आपका भारतीय हनीमून आपके लिए यादगार रहेगा।”

एक ने लिखा “नई इनिंग के लिए आपको बधाई हो सर।” एक ने लिखा “ऑल द बेस्ट, आशा करते हैं कि आपकी पार्टनरशिप हमेशा मजबूत रहे।” इसी तरह कई लोगों ने अपने-अपने तरीके से ऑरोन फिंच को शादी के लिए बधाइयां दी। आपको बता दें कि 31 वर्षीय खिलाड़ी फिंच 7 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 8 अप्रैल को उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबल दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा लेकिन वे यह मैच नहीं खेल पाएंगे। अपने एक इंटरव्यू में फिंच ने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि मैच की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी क्योंकि उन्हें जानकारी थी कि आईपीएल की शुरुआत 15 अप्रैल से होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुकमा के शहीदों पर गौतम गंभीर ने किया ट्वीट, नेताओं पर निकाली भड़ास
2 ‘राजनीतिक गुरु से वादा किया था कभी बीजेपी में नहीं जाऊंगा’, नरेश अग्रवाल का यह वीडियो हो रहा वायरल
3 VIDEO: श्री श्री रविशंकर ने बीच में ही छोड़ा टीवी इंटरव्यू, लोगों को आई नरेंद्र मोदी की याद