ताज़ा खबर
 

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट की बीएमडबलू की फोटो, लोग कर रहे मजेदार कमेंट

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें एक बंदर DTH की छतरी पर बैठा था।

anand mahindra, twitterआनंद महिंद्रा के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार वो अलग-अलग मुद्दों पर राय रखते हैं तो कई बार वो कुछ ऐसी तस्वीरें या वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हैं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं देते हैं। अब आनंद महिंद्रा ने एक बस की तस्वीर अपने ट्विटर से पोस्ट की है जिसपर लिखा हुआ है ‘B.M DABLU’

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ‘यह रविवार का सबसे अच्छा पोस्ट है।’ कोई लोकल के लिए वोकल है…लेकिन लालसा है ग्लोबल होने की।’ आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को देखने के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने लिखा कि ‘एक टाटा मैजिक के पीछे लिखा था,बड़ा होकर #BMW बनूँगा…और उसका सपना आज पूरा हो गया।’ एक यूजर ने लिखा कि यह ‘पाकिस्तान से है या बांग्लादेश से…Hino बस की तरह नजर आ रहा है।’ प्रत्यूष नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘हो सकता है कि इसके मालिक का लास्ट नेम डब्ल्यू हो..इसमें जोक की तरह कुछ भी नहीं है…कई लोग हैं जिनके अंतिम नाम डब्ल्यू हैं।

एक अन्य यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘BMW रखने वाले लड़कों को हो सकता है कि शॉक लगा हो…बस के मालिक आत्मनिर्भर भारत और वोकल ऑफ लोकल को सपोर्ट कर रहे हैं।’ आशीष गोयल ने लिखा कि ‘यह कहलाता है आत्मविश्वास…जब आपके पास कुछ ना हो तो सबसे कीमती चीज होने का नाटक कर सकते हैं।’

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें एक बंदर DTH की छतरी पर बैठा था।

आनंद महिंद्रा ने यूजर्स से इस तस्वीर के लिए एक कैप्शन बताने लिए कहा था। महिंद्रा की तरफ से कहा गया था कि जिसका कैप्शन सबसे अच्छा होगा उसे इनाम में महिंद्रा की एक कार का स्केल मॉडल दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लगता है आपको बिहार वाला भैक्सीन घोंपना पड़ेगा..’, रवीश कुमार ने लिखा डोनल्ड ट्रंप को ओपन लेटर
2 ‘मंगरू भइल बीमार कि तेजुआ सटल रहे..’, बिहार चुनाव पर डिबेट शो में भोजपुरी गाना गाने लगे संबित पात्रा
3 ‘आपने इतना गौमूत्र पी लिया है कि मुंह से भी गोबर ही निकल रहा ‘, बीजेपी के संबित पात्रा पर बरसीं रागिनी नायक
यह पढ़ा क्या?
X