ताज़ा खबर
 

PHOTOS: टॉयलेट में निकले सांप की पीट-पीटकर ली जान, घर में निकले 23 से ज्यादा नाग

ऐसे में आप सोचेंगे कि ऐसा कैसे संभंव हो सकता है घर में इतने ज्यादा सांप हो और परिवार को इस बात का पता ही न चला हो। ऐसा हो सकता है, दरअसल रैटल स्नैक बहुत ही सीक्रेट और गहराई में रह सकते हैं।

Author टेक्सास | February 5, 2017 6:12 PM
घर में निकला सांप तो लोगों ने मारा। (Photo Source: Facebook/Big Country Snake Removal)

अमेरिका के टेक्सास में एक फैमिली के उस समय होश उड़ गए जब उन्होंने घर के टायलेट में रैटल सांप को देखा। सांप के बाहर आने के बाद घबराए लोगों ने उसे मारा डाला। हालांकि जब परिवार ने स्थानीय स्नैक रिमूवल कंपनी को बुलाया और उन्होंने जब जांच परख की तो जो सामने आया उसे देखकर परिवार के सभी सदस्य हैरान रह गए। वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक बिग कंट्री स्नैक रिमूवल के नाथन हॉकिंग्स ने घर के अंदर से 23 से ज्यादा सांप बरामद किए गए, जिनमें 5 बच्चे भी शामिल थे। कंपनी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए फेसबुक पर फोटो पोस्ट की है।

ऐसे में आप सोचेंगे कि ऐसा कैसे संभंव हो सकता है घर में इतने ज्यादा सांप हो और परिवार को इस बात का पता ही न चला हो। ऐसा हो सकता है, दरअसल रैटल स्नैक बहुत ही सीक्रेट और गहराई में रह सकते हैं। हॉकिंग्स ने बताया कि क्योंकि आप उन्हें देख नहीं सकते इसका यह मतलब नहीं है कि वो वह यहां नहीं है। उन्होंने 31 जनवरी को पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी और इस घटना की फोटो भी शेयर की है। फेसबुक पर पोस्ट को 9 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं और साढे तीन हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक सांपों को घर से हटा दिया गया है। किसी भी तरह के कोई जान-माल की हानि होने की खबर नहीं मिली है। ज्यादातर सांप एडल्ट और करीब 4-5 फीट लंबे थे। गौरतलब है कि इस तरह से घर में सांप निकलने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। थाइलैंड के खोइन काइन में भी एक घर के टॉयलेट से सांप निकला था। सांप को टॉयलेट सीट के अंदर देखकर हर कोई हैरान रह गया। इसके बाद एनीमल रेसक्यू टीम को सांप को बाहर निकालने के लिए बुलाया गया था।

वीडियो: स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के बाद सांप्रदायिक बवाल; मुस्लिम समुदाय के 4 लोगों की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App