ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने गलत खबर को नोटबंदी से जोड़कर किया ट्वीट, लोगों ने ऐसे लताड़ा

अरविंद के इस ट्वीट का जवाब दिया बिहार के नवादा के भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने।

AAP MLA, Delhi AAP MLA, MLA Work Report, arvind kejriwal AAP, Delhi AAP News, Aam aadmi Party, Aam aadmi Party News, Delhi AAP Newsआम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (FIle Photo)

अरविंद केजरीवाल सरकार के नोटबंदी के फैसले के विरोध में सभी राजनेताओं की तुलना में खुद को सबसे आगे रखना चाहते हैं। पिछले कुछ दिनों से अरविंद केजरीवाल हर मंच से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी का विरोध जताने के लिए अरविंद सोशल मीडिया का भी खूब प्रयोग करते हैं। ऐसे में रविवार की शाम उन्होंने पीएम मोदी को कोसने के लिए एक ट्वीट किया हालांकि बाद में खबर के गलत होने के कारण लिंक डिलीट हो गया। रविवार दोपहर करीब 1 बजे अरविंद केजरीवाल ने एक अभिषेक मिश्रा नाम के आदमी का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा कि,” मोदी जी, ये दिखिए। अब तो इस देश के लोगों पे रहम कीजिए। आखिर क्या दुश्मनी है आपकी जनता से। गरीब की इतनी हाय मत लीजिए। रिट्वीट किए गए ट्वीट में में लिखा गया था कि मध्य प्रदेस के सतना में एक युवक ने बैंक में फांसी लगा ली क्योंकि वो तीन चार दिन से लगातार पैसे ना मिलने के कारण परेशान था।

अरविंद केरजीवाल के इस ट्वीट के बाद उन्हें दूसरे यूजर्स के जवाब आने शुरु हो गए। अरविंद के इस ट्वीट का जवाब दिया बिहार के नवादा के भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने। गिरिराज ने अखबार के एक कटिंग की फोटों ट्वीट करते हुए लिखा कि ये है असली तथ्य। अखबार की कटिंग में लिखा अरविंद द्वारा शेयर की गई फांसी लगाते युवक की फोटों के साथ लिखा था कि पकड़े जाने के भय से बैंक में घुसे चोर ने लगाई फांसी। गिरिराज के इस जवाब के बाद ट्विटर यूजर्स ने अरविंद को आड़े हाथ ले लिया। एक के बाद एक दूसरे यूजर्स ने अरविंद पर जमकर चुटकी ली। इसके बाद अभिषेक मिश्रा ने अपना अकाउंट ही बंद कर दिया। जिस कारण अरविंद के ट्वीट पर उनकी बात लिखी रही लेकिन अभिषेक की ट्वीट दिखना बंद हो गया।। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से तीन दिन में नोटबंदी के अपने फैसले को वापस लेने की मांग की थी।

Next Stories
1 आकाश चोपड़ा ने कपिल देव, वीवीएस लक्ष्‍मण से पूछा- सोनम गुप्‍ता बेवफा क्‍यों है, मिला गजब का जवाब
2 एक साल पहले ही इंदिरा गांधी की 100 जयंती मना बैठी कांग्रेस! विज्ञापन में गलती पर लगी फटकार
3 नोटंबदी से मौत की झूठी खबर शेयर कर फंस गए अरविंद केजरीवाल, केंद्रीय मंत्री ने दिया ये जवाब
आज का राशिफल
X