ताज़ा खबर
 

फेसबुक वीडियो से चर्चा में आए शख्स ने हिंदुओं को दी गाली, कहा- तुम्हारी मां के दूध में ही कमी होगी

'गीता और कुरान को एक बताने वाले हिंदुओं को किसी वेश्या में ही अपनी मां नजर आ जाती होगी'

दीपक मिश्रा की ये तस्वीर वायरल वीडियो से ली गई है।

फेसबुक पर मजाक बनाने के चलते एक युवक को किडनैप कर उसकी पिटाई करने के दावे के चलते सुर्खियों में आए दीपक मिश्रा ने इस बार हिंदुओं को गंदी-गंदी गालियां देते हुए उन्हें मुसलमानों को सबक सिखाने के लिए भड़काने का प्रयास किया है। दीपक मिश्रा का ये भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि इस शख्स को सलाखों के पीछे होना चाहिए..आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले इस खुद तो हिंदुत्व का रखवाला बताने वाले इस शख्स ने एक लड़के की पिटाई करते हुए वीडियो बना कर उसे अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया था। इस वीडियो में ये दावा कर रहा था कि मार खाने वाला लड़का उसका और हिंदू धर्म का मजाक उड़ा रहा था इसलिए इसे सबक सिखा रहा हूं। दीपक मिश्रा का वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो के आधार पर कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की। मामला बढ़ता देख इसने पलटी मारते हुए कहा था कि मैंने तो वीडियो एक फिल्म के तौर पर बनाया था, उस वीडियो में एक्टिंग की जा रही थी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

 

इस वीडियो के बाद इस शख्स ने फिर से एक बार वीडियो अपलोड करते हुए मुसलमानों के साथ-साथ हिंदुओं के लिए अपशब्द कहे हैं। इसने उन हिंदुओं को गालियां दी हैं जो लोग मुसलमानों से सहानुभूति रखते हैं या फिर अपने धर्म के लिए कुछ नहीं करते हैं। इसने वीडियो में कहा है कि जो लोग गीता और कुरान को एक समान बताते हैं उन लोगों को अपनी मां और किसी वेश्या में भी कोई फर्क नजर नहीं आता होगा।

वीडियो में ये हिंदुओं को भड़काते हुए कह रहा है कि तुम लोग गणेश बीड़ी जैसी चीजें बना लेते हो लेकिन क्या कभी पैगंबर या अल्लाह ब्रांड की कोई चीज देखी है। आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसलिए हम आपतक ये खबर पहुंचा रहे हैं। जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस वीडियो या फिर वीडियो में कही किसी भी बात का समर्थन नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App