X

राष्‍ट्रीय कार्यक्रम में तंबाकू चबाते दिखे शाहिद अफरीदी, ट्विटर पर बन गया मजाक

पाकिस्तान ने अपना रक्षा दिवस मनाया था। इस कार्यक्रम को मनाने के लिए रावलपिंडी स्थित सेना मुख्यालय में कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया था।उसी दौरान अफरीदी को तंबाकू का सेवन करते हुए देखा गया।

हम ऐसे युग में जी रहे हैं, जहां किसी सिलिब्रिटी की जिंदगी से जुड़ी हर चीज सोशल मीडिया साइट पर कभी भी मीम्स का मटेरियल बन जाती है। यहां तक कि स्टार क्रिकेटर भी कई बार इसका शिकार बन जाते हैं। हाल ही में, पाकिस्तान ने अपना रक्षा दिवस मनाया था। इस कार्यक्रम को मनाने के लिए रावलपिंडी स्थित सेना मुख्यालय में कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान, कई जानीमानी हस्तियां मौजूद थीं। इन हस्तियों में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी भी शामिल थे।

जब ये कार्यक्रम चल रहा था, उसी दौरान अफरीदी को तंबाकू का सेवन करते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट के फैंस ने इसके बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी के मजे लेने शुरू कर दिए। अफरीदी वर्तमान में अपने घुटने की चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।









इसी चोट के कारण वह कैरिबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा नहीं ले सके थे। वह लगातार अपने फाउंडेशन के लिए भी काम कर रहे हैं जिसका मकसद गरीबों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। मई 2018 में अफरीदी ने आईसीसी विश्व एकादश मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉडर्स के मैदान में टीम का नेतृत्व किया था।

  • Tags: Cricket News,