ताज़ा खबर
 

कन्‍हैया कुमार बोले- 1000 करोड़ में प्रधानमंत्री को भी खरीदा जा सकता है! जमकर हुए ट्रोल

जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेकर इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे हैं। कन्हैंया कुमार अक्सर केंद्र और राज्यों की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देकर सुर्खियों में रहते हैं, इस बार उनके बयान पर ट्विटर यूजर उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

कन्हैया कुमार की फाइल फोटो। (सोर्स- रॉयटर्स)

जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेकर इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे हैं। कन्हैंया कुमार अक्सर केंद्र और राज्यों की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देकर सुर्खियों में रहते हैं, इस बार उनके बयान पर ट्विटर यूजर उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं। दरअसल एक ट्वीट में कन्हैया कुमार ने लिख दिया कि प्रधानमंत्री को 1000 करोड़ रुपये में खरीदा जा सकता है। कन्हैया कुमार ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद आए नतीजे और उसके बाद मचे सियासी घमासान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। कन्हैंया कुमार ने ट्वीट में लिखा- ”यदि 100 करोड़ में विधायक बिक सकता है तो फिर 500 करोड़ में सांसद और 1000 करोड़ में प्रधानमंत्री को भी खरीदा जा सकता है! नीरव मोदी 35 हजार करोड़ लेकर फरार हुआ है, फिर भी हम चौकीदार साहेब की ईमानदारी पर शक नहीं कर रहे हैं!!”

कन्हैया के ट्वीट पर ज्यादातर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। एक यूजर ने लिखा- ”यदि कोई कहता है कि @BJP4India 100 करोड़ में @INCIndia के विधायक को खरीद रहे हैं, तो यह साबित होता है कि कांग्रेसी भ्रष्टाचारी और बिकाऊ हैं और सम्भव है गठबन्ध भी खरीद बेच कर ही हुआ है।” एक यूजर ने पुराने आरोपों को लेकर कन्हैया को घेरा और लिखा- ”यदि जेएनयू में अफजल प्रेमी टुकड़े गैंग भारत विरोधी नारे लगा सकती है, उसके बाद भी जिंदा है तो मेरे भाई हिन्दुस्तानी कितने कितने सेक्युलर हैं, आप समझ सकते हैं।”

एक यूजर ने लिखा- ”कांग्रेस गांधीजी की मूर्ति के नीचे बैठ विरोध कर रही थी, जिन्होंने खुद पटेल जी को 12 मतों का बहुमत होने के बावजूद 3 मतों वाले नेहरू को प्रधानमंत्री बनाया था।” अंकिता आनंद नाम की यूजर ने लिखा- ”और 2 रुपये में कन्हैया कुमार भी खरीदा जा सकता है।” हर्षद चौहान ने लिखा- ”भाई आप सीबीआई, सुप्रीम कोर्ट, आईबी, इन सब से कहीं ज्यादा जानकारी रखते हो, आपके पास पर्याप्त सबूत हों तो सबको अंदर डालो वरना फोकट का फुटेज मत खाओ, तुम्हारी दाल यहां नहीं गलेगी!”

Next Stories
1 महात्‍मा गांधी और जिन्‍ना की तुलना पर भड़के अदनान सामी, पाकिस्‍तानी यूजर को दिखाई ‘हकीकत’
2 चेतन भगत बोले- कर्नाटक में कांग्रेस ने अच्‍छा खेल खेला, लोगों ने कहा- पिक्‍चर अभी बाकी है
3 तेज प्रताप-ऐश्वर्या की तस्वीर के पीछे सोशल मीडिया दीवाना, यूजर्स बोले- साइकिल से साजन चले ससुराल
ये पढ़ा क्या?
X