महंगे टमाटर पर लाल हुए लोग, बोले- एफडी तुड़वा कर पड़ेगा खरीदना

अनुभव उपाध्याय (@Anubhav_voice) नाम के ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि साहब टमाटर खरीदने के लिए लोन की घोषणा कर दूं क्या?

Tamatar Photo, Inflation
महंगे टमाटर पर लाल हुए लोग, बोले- एफडी तुड़वा कर पड़ेगा खरीदना (Representational Image)

राजधानी दिल्ली से लेकर भारत के कई राज्यों में टमाटर के दाम में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई प्रकार की बातें कर रहे हैं। राजनीतिक पार्टियों से लेकर आम लोग तक इसको लेकर टिप्पणी कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता श्रीनिवास लिखते हैं कि पेट्रोल डीजल तुम संघर्ष करो, टमाटर तुम्हारे साथ है। राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया टमाटर तो लालू प्रसाद यादव ने लिखा सरसों का तेल। कांग्रेस नेता पंकज पुनिया लिखते हैं – क्रिप्टो पर नहीं, टमाटर पर इन्वेस्ट कीजिए। कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने लिखा – धारा 144 लगी टमाटर पर, रसोई पर हुआ भाजपाई वार। जनता तरस रही खाने को, ये है सत्ता का अहंकार।

कांग्रेस नेत्री नताशा शर्मा ने कमेंट किया कि साहब डॉलर और रुपया बराबर करने आए थे। सेब और टमाटर के दाम बराबर कर बैठे। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह लिखते हैं कि न खाऊंगा और न टमाटर खाने दूंगा। पत्रकार रणविजय सिंह ने कमेंट किया – यही सही वक्त है, टमाटर पर पैसा लगा दो। पत्रकार साक्षी जोशी लिखती हैं – देखा! मोदी राज में टमाटर भी अमीर हो गया।

मोहम्मद शादाब (@SHAAD_here) नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि टमाटर की चटनी खाने वालों पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की नजर है। अनुभव उपाध्याय (@Anubhav_voice) नाम के ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि साहब टमाटर खरीदने के लिए लोन की घोषणा कर दूं क्या?

गालों को गुलाबी रंगत देने में कारगर है टमाटर, इन 5 तरीकों से करें डाइट में शामिल

दिव्या अंबेडकर (@divyarnc51)टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि पूरे 12 टमाटर है मेरे पास, इन्हें लॉकर में रख दूं क्या? स्वाति सीमा (@patrakarswati) नाम के टि्वटर हैंडल से टमाटर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि कृपया कुछ दिनों तक टमाटर की फोटो देखकर ही संतोष करें। ज़रीन (@jaren_65) टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि कहीं टमाटर खरीदने के लिए मुझे एफडी न तुड़वानी पड़े।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट