scorecardresearch

बाबा…F.I.R कराओ बुल्डोजर लाओ – लद्दाख की पैंगोंग झील पर दूसरा पुल बनाता दिखा चीन तो लोगों ने सरकार पर यूं कसा तंज

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने भी नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) पर तंज कसा है।

India VS China| China vs India News| India China Photo|
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई सैटेलाइट तस्वीरों के जरिए खुलासा हुआ है कि चीन लद्दाख के पैंगोंग झील पर दूसरा पुल बना रहा है। सेटेलाइट के जरिए सामने आई तस्वीर पर जानकारों का कहना है कि इस क्षेत्र में चीनी सेना किसी भी आपात स्थिति में अपने सैनिकों से आसानी से मदद ले सकती है। इस खबर को लेकर सोशल मीडिया यूजर से लेकर कांग्रेस नेता तक नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं।

यूजर्स के रिएक्शन : कांग्रेस की यूथ इकाई के प्रेसिडेंट श्रीनिवास बीवी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘ मोदी जी, डरो मत। इस पुल पर बुलडोजर कब? पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह (Surya Pratap Singh) ने एक न्यूज़ पेपर की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, ‘ चीन छाती पर चढ़ा है। बाबा रे बाबा.. F.I.R कराओ, बुलडोजर लाओ? @dr_chayanika नाम के ट्विटर हैंडल से आईएस के ट्वीट पर रिप्लाई किया गया – तो क्या हुआ, हम भी तो मस्जिद की जगह मंदिर का निर्माण कर रहे हैं।

चेतन नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि बुलडोजर चीन पर नहीं केवल चाइनीस माझा बेचने वाले छोटे दुकानदारों के घर पर चलाया जाता है। श्रवण कुमार नाम के एक टि्वटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ प्रधानमंत्री जी मामले का संज्ञान लेकर चीन के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही करिए। यह देश की मांग है।’ सुरेश नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि देश में बुलडोजर चलने पर तो मोदी को वोट मिलता है, अरे एक बार चीन पर भी तो चला कर देखो।

लक्ष्मी नारायण नाम की एक ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि चीन भारत में अवैध रूप से घुसपैठ कर रहा है और प्रधानमंत्री जी बार-बार यही कह रहे हैं कि ना कोई घुसा है और ना कोई घुसेगा। पंकज बौद्ध नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – चीन और पाकिस्तान भारत पर कब्जा करें बैठे हैं और हम मंदिर और मस्जिद की फिक्र कर रहे हैं। वाह मोदी जी।

सुरेश शर्मा नाम के टि्वटर हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किया गया कि चीन भारत की जमीन पर झील बना रहा है। आपने उसे ठेका दे दिया है या फिर वह स्वेच्छा से भारत में विकास कर रहा है। पुनीत कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि चीन दूसरा पुल बनाने की तैयारी कर रहा है। देश की मीडिया और बीजेपी नेता सरकार को बचाने के लिए मंदिर मस्जिद में उलझे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट