ex big boss contestant swami om's video with topless model gone viral- स्‍वामी ओम ने एक बार फि‍र बदनाम होकर कमाया नाम, अर्द्धनग्‍न मॉडल के साथ बताया ब्रा का महत्‍व, योग भी स‍िखाया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

स्‍वामी ओम ने एक बार फि‍र बदनाम होकर कमाया नाम, अर्द्धनग्‍न मॉडल के साथ बताया ब्रा का महत्‍व, योग भी स‍िखाया

वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है उसी के साथ स्वामी ओम का कुछ दिनों पहले एक वीडियो और वायरल हुआ था।

तस्वीर का इस्तेमाल फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम का एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वामी ओम एक टॉपलेस लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं स्वामी ओम इस टॉपलेस लड़की को योगा भी सिखा रहे हैं।  वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है उसी के साथ स्वामी ओम का कुछ दिनों पहले एक वीडियो और वायरल हुआ था। उस वीडियो में स्वामी ओम बिकिनी पहनी इस मॉडल के साथ डांस करते नजर आए थे। उस वीडियो को स्वामी ओम ने खुद अपने फेसबुक पेज पर शेयर भी किया था। उस वीडियो के बारे में स्वामी ओम ने मीडिया को बताया था कि ये उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग का सीन है। स्वामी ओम के अनुसार वो एक फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम मन का मैल है उसी फिल्म के लिए वो बिकिनी में मॉडल के साथ ठुमके लगा रहे थे। एक न्यूज चैनल को स्वामी ओम ने ये भी बताया था कि वो इस फिल्म में सेक्स सीन भी कर रहे हैं। स्वामी ओम के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी हुई थी।

अभी स्वामी ओम के पिछले वीडियो पर सोशल मीडिया अपनी हैरानी और नाराजगी जाहिर ही कर रहा था कि एक और नया वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो क्लिप में स्वामी ओम ने अपने पुराने वीडियो की अश्लीलता को भी पार कर दिया है। वीडियो में उनके साथ मॉडल आनम खान खड़ी हैं। आनम खान पूरी टॉपलेस हैं और अपने हाथ में ब्रा पकड़ी हुई हैं। उनसे चिपक कर खड़े स्वामी ओम वीडियो में बोल रहे हैं कि भारतीय महिलाएं बिना ब्रा की कैसी लगती हैं और जब वो ब्रा पहन लेती हैं तो उनकी सुंदरता बढ़ जाती है।

वीडियो को कंवलजीत सिंह नाम के फेसबुक यूजर ने अपने वॉल पर शेयर किया है। कंवलजीत इस वीडियो के साथ लिखते हैं कि स्वामी ओम ने बड़े ही घटिया और अश्लील तरीके से ब्रा की एडवर्टाइजिंग की है। कंवलजीत ने आगे ये बी लिखा कि इसके लिए स्वामी ओम पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि स्वामी ओम ने भगवा वस्त्र का अपमान किया है। वहीं कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि इसने पूरे देश का सर झुका दिया है।

देखिए स्वामी ओम की कुछ और विवादित तस्वीरें: 

Swami Om, Swami Om Dance Video, Swami Om with Bikini Girl, Swami Om Dancing, Swami Om Controversial Video, Swami Om Dance Photos, Swami Om Viral Video, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindi ब्रा के विज्ञापन वाले इस वीडियो में स्वामी ओम यह बताते हैं कि इस ब्रा को पहहने से खूबसूरती किस तरह बढ़ जाती है। इस विज्ञापन वाले वीडियो को 16 घंटे पहले पोस्ट किया गया और इसे अब तक तकरीबन 45 हजार लोग देख चुके हैं। इसके अलावा वीडियो को करीब 700 लोग अब तक शेयर कर चुके हैं। Swami Om, Swami Om Dance Video, Swami Om with Bikini Girl, Swami Om Dancing, Swami Om Controversial Video, Swami Om Dance Photos, Swami Om Viral Video, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindi वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने वाले लोगों ने ज्यादातर कमेंट्स में गालियां ही लिखी हैं कुछ कमेंट्स में लोगों ने स्वामी ओम को जान से मारने की धमकी तक दी है। Swami Om, Swami Om Dance Video, Swami Om with Bikini Girl, Swami Om Dancing, Swami Om Controversial Video, Swami Om Dance Photos, Swami Om Viral Video, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindi वीडियो में स्वामी ओम के साथ नजर आ रही यह लड़की इससे पहले भी स्वामी ओम के साथ वीडियोज में नजर आ चुकी है। इससे पहले वह स्वामी ओम के साथ डांस करते हुए एक वीडियो में नजर आई थी। Swami Om, Swami Om Dance Video, Swami Om with Bikini Girl, Swami Om Dancing, Swami Om Controversial Video, Swami Om Dance Photos, Swami Om Viral Video, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindi “चल सन्यासी” गाने पर डांस करते हुए यह लड़की इससे पहले पोस्ट किए गए फेसबुक वीडियोज में अलग-अलग रंग के इनरवियर्स में डांस करती नजर आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App