ताज़ा खबर
 

Independence Day पर KRK ने आलिया भट्ट पर साधा निशाना, कहा- तुम लोगों से ही तो आजादी मिली थी!

इस बार कई ट्विटर यूजर्स कमाल खान के समर्थन में भी नजर आए।

कॉन्ट्रोवर्सीज के चहीते कमाल आर खान ने एक बार फिर से ट्विटर पर किसी बवाल मचा दिया है। इस बार केआरके ने आलिया भट्ट का मजाक बनाने की कोशिश की है। मौका था स्वतंत्रता दिवस का और आलिया भट्ट ने इस मौके पर अपनी खुशी का इजहार ट्विटर के जरिए किया। आलिया ने ट्वीट कर लिखा, “अपने देश से प्यार है मुझे, अपनी स्वतंत्रता की कद्र करें। भारतीय सेना और जवानों की आभारी हूं जो हमारी हिफाजत करते हैं और जिनकी वजह से ही हम चैन की नींद सो पाते हैं। #HappyIndepedenceDay” इस पर कमाल आर खान ने आलिया की ब्रिटिश नागरिक्ता पर चुटली लेते हुए ट्वीट किया।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, “तुम्हारा देश? कैसे? तुम तो ब्रिटिश नागरिक हो। तुम लोगों से ही तो आजादी मिली थी आज के दिन मैडम।” दरअसल कमाल आर खान ने आलिया भट्ट की ब्रिटिश नागरिक्ता को लेकर उन पर तंज कसा। आलिया भट्ट के पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है। उनके पास भी अपनी मां सोनी रजदान की तरह ही ब्रिटिश नागरिक्ता है। ऐसे में केआरके ने ट्विटर पर उनका मजाक बनाया। हालांकि इस बार कई ट्विटर यूजर्स कमाल खान के समर्थन में भी नजर आए। कई लोगों ने कमाल खान के इस मजाक में उन्हें ट्रोल करने के बजाए उनका साथ दिया।

कई ट्विटर यूजर्स ने उनके समर्थन में लिखा कि पहली बार केआरके ने कोई अच्छी बात की है। वहीं कई लोगों ने उन्हें लताड़ा भी। कुछ लोगों ने कहा कि आलिया उनसे ज्यादा देशभक्त है। बहरहाल आप भी देखें केआरके का ट्वीट और उस पर लोगों की प्रतिक्रिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App