ताज़ा खबर
 

अंग्रेज क्रिकेटरों ने एम्सटर्डम की सड़क पर सेक्स टॉय से खेला, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

जोस बटलर, इयोन मॉर्गन और स्टीवन फिन ने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम की बीच सड़क पर सेक्स टॉय के साथ खेला।

इंग्लैंड के इन क्रिकेटर्स की इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स से जुड़ा विवाद थमा भी नहीं था कि इंग्लिश क्रिकेट एक और विवाद से जुड़ गया है। बताया जाता है कि अंग्रेज खिलाड़ियों ने सरेआम एक ऐसी हरकत कर दी है जिसने क्रिकेट की दुनिया को हैरान कर दिया है। ‘द सन’ में छपी खबर के मुताबिक जोस बटलर, इयोन मॉर्गन और स्टीवन फिन ने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम की बीच सड़क पर सेक्स टॉय के साथ खेला। दरअसल, जोस बटलर की शादी से पहले 20 लोगों का ग्रुप बनाया गया था और बैचलर्स पार्टी रखी गई। जिसमें ये क्रिकेटर्स शामिल थे। तीनों ने शराब के नशे में रेड लाइट एरिया में सेक्स टॉय के खूब मस्ती की और आपत्तिजनक हरकतें कीं।

हालांकि, इंग्लिश क्रिकेट के डायरेक्टर एंड्रयू स्ट्रॉस ने खिलाड़ियों को पार्टी में न जाने को कहा था। साथ ही बटलर को पार्टी कैंसिल करने को भी कहा था। कुछ ही दिन पहले बेन स्टोक्स के ब्रिस्टल में मारपीट वाला वीडियो वायरल हुआ था। ईसीबी ने स्टोक्स को अगले आदेश तक बैन कर दिया है। अब इस मामले में बोर्ड क्या एक्शन लेता है यह देखने वाली बात होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App