ताज़ा खबर
 

पब्लिक टॉयलेट के बाहर सनी लियोन के साथ इस हालत में दिखे इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ये तस्वीर शेयर भी की है।

अगस्त महीने में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनित फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। लेकन सोचिए क्या हो जब आपसे कोई कहे कि ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ में मुख्य भूमिका में इमरान हाशमी और सनी लियोन थे तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? जी हां सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने एक तस्वीर ट्वीट कर सभी को हैरत में डाल दिया। दरअसल यह तस्वीर एक सुलभ शौचालय की है जहां महिलाओं और पुरुषों के टॉयलेट में अंतर बताने के लिए इमरान हाशमी और सनी लियोन की फोटो का प्रयोग किया गया है। इमरान ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा – ‘टॉयलेट… एक प्रेम कथा?’।

 

इमारन हाशमी की ट्वीट की गई ये तस्वीर लोगों को खूब भा रही है। इस फोटो को फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ की हीरोइन भूमि ने लाइक भी किया है। इस तस्वीर को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं वहीं इसे 10 हजार के करीब लोगों ने लाइक भी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस शख्स ने शेयर की अपने क्रश से शादी की कहानी, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक
2 सामान लेने आई लड़की के साथ दुकानदार कर रहा था गंदी हरकत, वायरल हो गया वीडियो
3 तुर्की के चैनल ने अरनब गोस्वामी पर लगाए गंभीर आरोप, रिपब्लिक को बताया बीजेपी का मुखपत्र
IPL 2020 LIVE
X