scorecardresearch

Elon Musk ने ट्वीट कर लिखा – नमस्ते, यूं मजे लेने लगे भारतीय यूज़र्स

Viral Tweet : एलन मस्क द्वारा किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के मीम शेयर करते हुए मजा ले रहे हैं।

Elon Musk ने ट्वीट कर लिखा – नमस्ते, यूं मजे लेने लगे भारतीय यूज़र्स
एलेन मस्क के ट्वीट पर लोग चुटकी ले रहे हैं (फाइल फोटो – पीटीआई)।

टि्वटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) अपने ट्वीट (Tweet) के जरिए सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच उन्होंने ट्वीट कर यूजर्स को नमस्ते बोला तो भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) कई तरह के कमेंट (Comment) करते हुए चुटकी लेने लगे।

एलन मस्क ने किया ऐसा ट्वीट

एलन मस्क ने अपने एक ट्वीट में लिखा,”सभी आलोचक, निरीक्षक दूसरे प्लैटफॉर्म्स पर रहें। कृपा करें…मैं हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूं।” जिसके बाद उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ लिखा कि नमस्ते। फिर क्या था, एलन मस्क के इतने ही ट्वीट भारतीय ट्विटर यूज़र मजे लेते हुए कई तरह के रिएक्शन देने लगे।

लोगों ने यूं लिए मजे

लोकगायिका मलिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने एलन मस्क के ट्वीट पर लिखा, “नमस्ते, कृपया मेरे खाते पर लगे छाया प्रतिबंध को हटा दें। यह काफी समय से चल रहा है।” रोहित नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया कि ऐसा लगता है कि आपकी टीम के भारतीय आपको अच्छा पढ़ा रहे हैं। प्रभाकर मिश्रा नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, “नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमे, त्वया हिन्दुभूमे सुखं वर्धितोऽहम्। महामंगले पुण्यभूमे त्वदर्थे, पतत्वेष कायो नमस्ते नमस्ते।” जो कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) की प्रार्थना है।

अभिनव नाम के एक यूज़र ने भगवा कपड़े में एलन मस्क की एडिटेड तस्वीर शेयर कर लिखा कि भाई इसमें जम रहे हो, अब अपना नाम बस विपुल रख लो। बाकि सब तो ठीक है। निखत अब्बास ने कमेंट किया कि पहले जय श्री राम बोलो, उसके बाद जो आपके डूबे हुए 44 मिलियन रुपये वापस आएंगे। रविंद्र नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया – अब एक वंदे मातरम भी बोल दो न। सूरज नाम के एक यूज़र ने लिखा – एक बार जय श्री राम बोल दो तो उत्तर प्रदेश में भी एंट्री मिल जायेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि एलन मस्क हर रोज ट्विटर पर बदलाव कर रहे हैं। इसको लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि एलन मस्क के ट्वीट को अब तक 11 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है। वहीं, 167.4K लोगों ने इस पोस्ट को लाइक्स किया है। 2,248 बार ट्वीट को Quote किया गया है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-11-2022 at 04:12:51 pm
अपडेट