ताज़ा खबर
 

Chunav Result 2019: 2014 में मतगणना वाले दिन Modi के इस ट्वीट ने बनाया था इतिहास

Election Results 2019: नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में एक इतिहास रच दिया था। लोगों की निगाहें एक बार फिर से मोदी के ट्विटर अकाउंट पर हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फोटो सोर्स- @ solanki.sohan instagram)

 Lok Sabha Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। चुनाव के शुरूआती रूझान भी सामने आने लगे हैं। सुबह 10 बजे तक रूझानों में बीजेपी की अगुवाई में एनडीए ने 330 का आंकड़ा छू लिया है। रूझानों को देखकर एग्जिट पोल सही साबित होते दिखाई पड़ रहे हैं। जहां भारतीय जनता पार्टी की एक बार फिर से सरकार बनती दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी ओर नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट ने साल 2014 में इतिहास रच दिया था।

16 मई 2014 को जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की थी। इस दौरान उन्होंने दोपहर 12 बजे एक ट्वीट किया था, जिसने इतिहास रच दिया था। नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था- इंडिया की जीत हुई, भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं। मोदी के इस ट्वीट को ट्विटर पर करीब 1 लाख से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया था। वहीं इस ट्वीट को करीब 85 हजार लोगों ने लाइक किया था।

मोदी का ट्वीट।

आज लोकसभा चुनाव 2019 के आज नतीजे सामने आने वाले हैं, ऐसे में सभी लोगों की नजरें नरेंद्र मोदी के ट्विटर पर हैं। तेजी से सामने आ रहे रूझानों को देखकर ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि दोपहर 12 बजे तक नतीजों की स्थिति साफ हो सकती है। अब देखना खास होगा कि क्या साल 2014 की तरह की मोदी इस बार भी कोई ट्वीट करेंगे या नहीं।

इस बार VVPAT की पर्चियों का मिलान होना है, ऐसे में अंतिम आंकड़े सामने आने में थोड़ा इंतजार है। दो दिन पहले जो एग्जिट पोल सामने आए थे, उसमें नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी को 300 से ज्यादा तो वहीं एनडीए को करीब 350 सीटें मिल रही थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories