ताज़ा खबर
 

केजरीवाल के हारने की खुशी में भंडारा? इस तस्वीर पर जमकर मजे ले रही सोशल मीडिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के दिल्ली व पंजाब में हार के बाद एक महिला समाजसेवी ने दिल्ली में भंडारा किया। एक यूजर के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे लेने लगे।

कुछ यूजर्स ने केजरीवाल का पुराना ट्वीट किया पोस्ट। (फोटोः ट्विटर)

चुनाव में जीत का जश्न मनाने की बात तो आपने कई बार सुनी होगी लेकिन हार के जश्न के बारे में शायद ही सुना हो। राजधानी दिल्ली में कुछ ऐसा ही हुआ।  दिल्ली और पंजाब में आम आदमी की पार्टी की हार पर दिल्ली में एक भंडारे का आयोजन किया गया।

सोशल मीडिया में जैसे ही एक यूजर @makol_jatin5 ने इस भंडारे की तस्वीर ट्वीट की उसके बाद लोगों ने इस पर मजे लेने शुरू कर दिए। भंडारे के पोस्टर पर लिखा था कि दिल्ली व पंजाब के मतदाताओं ने केजरीवाल के घमंड को किया चकनाचूर।

इस पोस्टर में भंडारे का आयोजन करने वाले के रूप में समाज सेविका सिमरनजीत कौर बेदी का नाम लिखा था। हालांकि, इस तस्वीर से संबंधित भंडारे के आयोजन की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों के बीच इस तस्वीर पर खूब मजे लिए जा रहे हैं।

भंडारे के पोस्टर में केजरीवाल के भ्रष्ट होने के मामले में को उठाया गया था। पोस्टर पर लिखा था कि भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर दिल्ली की सत्ता में आए केजरीवाल खुद भ्रष्ट हो गए। इसके बाद दिल्ली की जनता ने उन्हें सातों सीटों पर हराकर घमंड तोड़ दिया।

एक यूजर @neerajs ने केजरीवाल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट को रिट्वीट किया। इसमें लिखा था, ‘Just amazing response. Unbelievable. कुछ अद्भुत ही हो रहा है। Its all divine.’  वहीं एक अन्य यूजर @DewSanjay ने लिखा, ‘केजरीवाल को प्रशाद जरूर भिजवाना’। भंडारे की तस्वीर वाले ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कपिल मिश्रा और कुमार विश्वास को भी टैग किया गया था।

इससे पहले लोकसभा चुनाव में दिल्ली और पंजाब में केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी को करारी हार झेलनी पड़ी। राजधानी दिल्ली में आप का एक भी उम्मीदवार चुनाव जीतने में असफल रहा। वहीं पंजाब में पार्टी के 13 में 12 उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो गई। पार्टी को पंजाब में सिर्फ 1 ही सीट पर जीत नसीब हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X