ताज़ा खबर
 

म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से महिला सिंगर ने खाया केला, हुई 2 साल की सजा

मिस्र में काहिरा की कोर्ट ने महिला पॉप सिंगर पर 560 डॉलर यानी करीब 36,000 रुपये का जुर्माना लगाते हुए 2 साल की सजा सुनाई है।

25 वर्षीय पॉप सिंगर शाइमा अहमद पर यह कार्यवाही एक वीडियो पोस्ट करने के बाद हुई है।(Photo Source: youtube)

मिस्र में एक महिला पॉप सिंगर के वीडियो पोस्ट करने पर 2 साल की सजा सुनाए जाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मंगलवार को काहिरा की कोर्ट ने महिला पॉप सिंगर पर 560 डॉलर यानी करीब 36,000 रुपये का जुर्माना लगाते हुए 2 साल की सजा सुनाई है। 25 वर्षीय पॉप सिंगर शाइमा अहमद पर यह कार्यवाही एक वीडियो पोस्ट करने के बाद हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाइमा अहमद पोस्ट की गई वीडियो में कुछ लड़कों के साथ दिखाई दे रही हैं जिसमें उन्होंने केला खाया था। इसके बाद कोर्ट ने सिंगर को कामोत्तेजना भड़काने के आरोप में दोषी पाया है।

25 वर्षीय शाइमा अहमद को एक केला खाते हुए वीडियो पोस्ट करना काफी भारी पड़ गया है। महिला सिंगर की इस वीडियो पर काफी बवाल खड़ा हो गया है। यहां तक कि मुस्लिम बहुल देश मिस्र के एक टीवी टॉक शो में इसपर चर्चा भी रखी गई।

दरअसल शाइमा अहमद ने हाल में जिस वीडियो को पोस्ट किया है उसमें वह अपने सॉन्ग के दौरान केला और सेब खाती दिख रही हैं। शाइमा की इस वीडियो में उनके साथ कुछ लड़के भी हैं। वीडियो में एक क्लास को दर्शाया गया है जिसके ब्लैक बोर्ड पर ‘Class#69’ भी लिखा हुआ है। ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक शाइमा को बीते महीने विडियो को लेकर गिरफ्तार किया गया था।

वहीं वीडियो पोस्ट करने को लेकर शाइमा अहमद ने बीते महीने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट भी लिखी थी। शाइमा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह वीडियो इतना विवादों में घिर जाएगा और उनकी इतनी आलोचना की जाएगी। साथ ही शाइमा ने इस पोस्ट के जरिए उन लोगों से माफी भी मांगी जिन्होंने यह वीडियो देखा और उन्हें अच्छा नहीं लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App