ताज़ा खबर
 

VIDEO: मौलवी का बयान- अपनी नाजायज़ बेटी से संबंध बना सकते हैं मर्द

इमाम का कहना है कि नाजायज बेटी अपने पिता का नाम से नहीं जुड़ती, इसलिए शरिया के मुताबिक वह उसकी बेटी नहीं।

मौलाना की ये तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो मिस्र का है। वीडियो में मिस्र के नामी मौलवी इमाम अल-शफी ने कहा है कि इस्लाम में मर्दों को अपनी नाजायज़ बेटियों से शादी करने की इजाजत है इसलिए वे ऐसा कर सकते हैं। मौलवी के अनुसार नाजायज़ बेटियों का आधिकारिक तौर पर पिता से कोई संबंध नहीं रहता इसलिए वे अपने पिता से शादी करने लायक हैं। मौलवी के इस बयान की लोग काफी आलोचना भी कर रहे हैं। अंग्रेजी अखबार ‘द सन’ के मुताबिक मिस्र के प्रसिद्ध अल-अजहर यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाले अल-सेरसावी ने यह विडियो शेयर किया है और दावा किया है कि अल शफी मानते हैं कि अगर कोई बच्ची नाजायज रिश्तों की वजह से पैदा हुई है तो पिता उस बच्ची के साथ सेक्स और शादी कर सकता है क्योंकि सच में वह उस शख्स की बेटी नहीं है। इमाम का कहना है कि नाजायज बेटी अपने पिता का नाम से नहीं जुड़ती, इसलिए शरिया के मुताबिक वह उसकी बेटी नहीं। हालांकि, यह विडियो साल 2012 का है लेकिन इंटरनेट पर अब शेयर किया जा रहा है।

इंटरनेट पर लोग इमाम के इस बयान की आलोचना कर रहे हैं। इसी साल, मिस्र के एक अन्य मौलवी ने एक टेलिविजन डिबेट में कहा था कि शरिया में लड़कियों की शादी की कोई तय उम्र नहीं है इसलिए उनके पैदा होते ही शादी की जा सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: चिकनी चमेली गाने पर लड़की का क्लासरूम डांस हो रहा है वायरल
2 29 की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाजों में इस नंबर पर हैं विराट कोहली
3 Hirotugu Akaike: गूगल ने बनाया महान हिरोसुजु एकाइक का Doodle, कई बड़ी उपलब्धियां कर चुके हैं हासिल
IPL 2020: LIVE
X