‘फोटो देख पता लग जाए मैच कहां हो रहा है’, Ind vs NZ मैच की इस वायरल फोटो पर मजे ले रहे लोग

कवि कुमार विश्वास ने इस तस्वीर पर कमेंट किया कि कानहीपुर में मैच अहै आज। काशी अग्रवाल (@kashi_agarwal) नाम के ट्विटर अकाउंट से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि और करा लो कानपुर में मैच।

Kanpur viral photo, kamla pasand viral photo
'फोटो देख पता लग जाए मैच कहां हो रहा है', Ind vs NZ मैच की इस वायरल फोटो पर मजे ले रहे लोग (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

भारत न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। मैच के दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक शख्स मुंह में गुटका रखकर फोन पर बात करता हुआ नजर आ रहा। इस वायरल फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

कवि कुमार विश्वास ने इस तस्वीर पर कमेंट किया कि कानहीपुर में मैच अहै आज। काशी अग्रवाल (@kashi_agarwal) नाम के ट्विटर अकाउंट से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि और करा लो कानपुर में मैच। पीयूष पांडे (@Pandeypiyush) नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि कानपुर में मैच हुआ और ऐसा सीन न दिखे। ऐसा संभव है क्या? सुनील गौर (@Sunilgour1) नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि मैच कानपुर में है, बोलो जुबां केसरी।

खुशबू सिंह (@khusbusingh657) नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं कि अभी इंडिया न्यूजीलैंड का टेस्ट मैच देख रही थी, पता नहीं था कि मैच कहां हो रहा है। तभी दर्शक दीर्घा का दृश्य दिखाया गया। जिसमें एक व्यक्ति कमला पसंद खाए हुए परंपरिक अंदाज में मुंह चलाते हुए फोन पर बात कर रहा था। तुरंत समझ गए कि मैच कानपुर में हो रहा है। अंशुल सिंह (@anshulsingh) नाम के ट्विटर अकाउंट से हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा गया कि कानपुर टेस्ट।

India vs New Zealand Day 1: डेब्यू मैन अय्यर और जडेजा ने की शतकीय साझेदारी, खराब रोशनी के चलते जल्दी खत्म हुआ पहले दिन का खेल

अभिनव पांडे (@Abhinav_Pan) इस तस्वीर पर लिखते हैं कि कानपुर को कमला पसंद है। @Singh1995 नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि कानपुर में मैच हो रहा है भैया, यहां तो तमाकू और पान से मुलाकात होगी ही। शिवम कुमार (@SahtiyaShivam07) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ग्रीन पार्क अब बनेगा रेड पार्क। कानपुर में आपका स्वागत है।

कस्तूरबा तिवारी (@kaustubhmani) नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि अब कानपुर में मैच होगा तो ये सीन तो देखने को मिलेगा ही। भाविन शर्मा (@bhavin5sharma) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि इसमें आश्चर्यचकित होने की बात नहीं है क्योंकि यह मैच कानपुर में है। सूर्या (@golu_tiwari) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि भैया जरा कानपुर वालों का स्टाइल देखो। गौरतलब है कि कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day
अपडेट