कैप्टन अमरिंदर का अपमान हुआ तो अब हम सम्मान भी करेंगे – लाइव शो में बोले प्रमोद कृष्णन, एंकर से कहा – आप क्यों कूद रहे हैं बीच में

प्रमोद कृष्णन ने कहा कि सीएम बनना कौन नहीं चाहता है अगर आपको सीएम बनाया जाए तो नहीं बनेंगे क्या? इस पर अमीश देवगन ने कहा कि नहीं.. मैं जहां हूं ठीक हूं मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनना।

Punjab, Congress
आप क्यों बीच में कूद रहे हैं – अमरिंदर सिंह के मुद्दे पर एंकर से बोले प्रमोद कृष्णन ( फाइल फोटो – इंडियन एक्सप्रेस)

पंजाब में चल रही सियासी हलचल के मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल में डिबेट हो रही थी। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर उनका अपमान हुआ है तो हम उनका सम्मान भी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने एंकर से कहा कि यह हमारी पार्टी के बीच की बात है आप क्यों कूद रहे हैं?

न्यूज़ 18 इंडिया चैनल पर हो रही डिबेट के दौरान एंकर अमीश देवगन ने प्रमोद कृष्णन से सवाल पूछते हुए कहा कि आपने तो कुल्हाड़ी ही अपने पैर पर दे मारी है? जिस तरह से इस्तीफ़े आ रहे हैं उसको देख कर लग रहा है कि पंजाब में कांग्रेस समाप्त हो गई है? इस पर प्रमोद कृष्णन ने कहा, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दिया तो उन्होंने सीएम की कुर्सी छोड़ दी।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रमोद कृष्णन ने कहा कि अमरिंदर सिंह ने कहा है कि मैं कांग्रेस में हूं और सिद्धू भी जब इस्तीफा देकर गए हैं तो यही कहा है कि मैं कांग्रेस में हूं। यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। किसी को पद नहीं चाहिए तो यह और अच्छी बात है। यह तो महानता है हमारे पार्टी के नेताओं की। इस पर अमीश देवगन ने सवाल पूछा कि खबर आ रही है कि सिद्धू खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।

प्रमोद कृष्णन ने कहा कि सीएम बनना कौन नहीं चाहता है अगर आपको सीएम बनाया जाए तो नहीं बनेंगे क्या? इस पर अमीश देवगन ने कहा कि नहीं.. मैं जहां हूं ठीक हूं मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनना। लेकिन आप लोगों ने सिद्धू के चक्कर में कैप्टन को निपटा दिया। एंकर के निपटाने वाले शब्द पर ऐतराज जताते हुए कहा, ये कैसा शब्द है? जिसके बाद एंकर ने कहा कि अरे अमरिंदर सिंह खुद कह रहे हैं कि मेरा इस पार्टी में अपमान हुआ है।

इस सवाल के जवाब में प्रमोद कृष्णन ने कहा, कैप्टन साहब हमारे हैं.. हम कैप्टन साहब के हैं। अगर कैप्टन साहब को लगता है कि उनका इस पार्टी में अपमान हुआ है तो हम अब उनका सम्मान करेंगे। आज अपमान हुआ तो कल सम्मान भी हम ही करेंगे। आप क्यों बीच में कूद रहे हैं भाई.. आप कौन होते हैं कूदने वाले.. बीजेपी से पूछिए कि उन्होंने कितनों को निपटा दिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट