ताज़ा खबर
 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर ड्यूरेक्स ने बधाई में लिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे मजे

लोगों ने कमेंट में कंडोम कंपनी के इस तरह से बधाई देने की खूब तारीफ की।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अब शादी के बंधन में बंध गए है। (Source: Twitter)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लंबे लव अफेयर के बाद आखिरकार सोमवार को शादी रचा ली। विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी में स्थित आलीशान होटल बोर्गो फिनोशिएटो में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिये। जहां इन दोनों की शादी को लेकर इनके फैंस में सस्पेंस बना हुआ था वहीं रात 9 बजे के करीब अनुष्का और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर इस सस्पेंस को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। जैसे ही विराट और अनुष्का ने शादी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, बधाई देने वालों का तांता लग गया। दोनों के इस सबसे खास पल पर देश दुनिया से उनके चाहने वाले और शुभचिंतकों ने शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी। इस मौके पर कंडोम बनाने वाली कंपनी ड्यूरेक्स ने भी उन्हें अपनी तरफ से शुभकामना दी। ड्यूरेक्स ने बधाई देने के बहाने अपना प्रचार भी कर दिया। दरअसल ड्यूरेक्स ने विरुष्का को बधाई देते हुए लिखा- शुभकामनाएं अनुष्का और विराट, आप लोग अपने बीच किसी को ना आने देना सिवाय ड्यूरेक्स के। ड्यूरेक्स ने ये शुभकामना संदेश अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट दोनों से शेयर किया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15375 MRP ₹ 16999 -10%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback

ये बधाई संदेश सोशल मीडिया में आते ही लोग इस पर कमेंट करने लगे। लोगों ने कमेंट में कंडोम कंपनी के इस तरह से बधाई देने की खूब तारीफ की। वहीं बहुत से लोग ऐसे भी रहे जो ये संदेश देख मजे लेने लगे। ऐसे यूजर्स ने लिखना शुरू कर दिया कि मतलब आप चाहते हैं कि विराट और अनुष्का कभी संतान सुख ना लें। वहीं बहुत से यूजर्स ने ये लिखना भी शुरू कर दिया कि क्या आप इस तरह के मैसेज दिन में कर सकते हैं।

मैसेज की टाइमिंग पर सवाल उठाने वालों ने इशारों-इशारों में सरकार के उस फैसले की चुटकी भी ली जिसमें ये कहा गया है कि टीवी पर कंडोम के ऐड सिर्फ रात 10 से सुबह 6 बजे के बीच ही दिखाए जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App