ताज़ा खबर
 

डीयू प्रोफेसर पर आरोप- मां दुर्गा पर की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी, भड़का सोशल मीडिया

दिल्ली यूनिवर्सिटी के नेशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने के के मंडल के खिलाफ दिल्ली के लोधी रोड थाने में केस दर्ज कराया है।

मां दुर्गा।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर केदार कुमार मंडल ने मां दुर्गा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उनके पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी कड़ी आलोचना की है। मंडल दिल्ली यूनिवर्सिटी के दयाल सिंह कॉलेज में असिस्टेन्ट प्रोफेसर हैं। मंडल की इस टिप्पणी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी कठोर प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली यूनिवर्सिटी के नेशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने के के मंडल के खिलाफ दिल्ली के लोधी रोड थाने में केस दर्ज कराया है। हालांकि, विवाद बढ़ता देख मंडल ने पोस्ट हटा दिया है लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। कई लोग मंडल के पोस्ट पर कमेंट कर चुके थे। एक यूजर ने लिखा है, “मंडल जी पाप के दाग पोस्ट मिटाने से धुलते नही है।”

सोशल मीडिया पर लोग मंडल के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “दिल्ली यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और इसकी बुद्धि देखिए इनको हिन्दू देवियां सेक्सी *** लगती हैं। अब जब यह नीच मानसिकता का व्यक्ति प्रतिआत्मक चरित्र में इस तरह से चित्रण करता है तो कॉलेज में क्या इस्तिथि रहती होगी और कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के प्रति इसका विचार कैसा रहता होगा इसके द्वारा लिखे गए आपत्तिजनक बातो पर अभी से कुछ देर पहले FIR दर्ज कर दी गई है अब फोन नंबर बन्द कर लापता है।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा केदार कुमार मंडल का पोस्ट। (स्क्रीनशॉट)

के के मंडल दयाल सिंह कॉलेज में हिन्दी विभाग में असिस्टेन्ट प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। इन्होंने जेएनयू से पीजी किया है। एक यूजर ने लिखा है, “मंडलजी पाप के दाग पोस्ट मिटाने से धुलते नही है। स्नेप शॉट में सुरक्षित रहते हैं कायर प्रोफेसर। सर्विस रूल पढ़े हो?”

मंडल दिव्यांग हैं। उनकी तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “के के मंडल नाम है इस अभिशप्त चौपाये का.. हमारे-आपके समाज में ही रेंगता है.. अगले दो पैरों में हवाई चप्पलें पहने ! दिल्ली यूनिवर्सिटी के दयाल सिंह कॉलेज में प्रोफेसर है, अर्थात बच्चों को “पढ़ाता” है।”

दिल्ली यूनिवर्सिटी के नेशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने के के मंडल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App