ताज़ा खबर
 

मौलाना अंसार रजा का अलगाववादी नेताओं पर वार, बोले- चार आदमी है पकड़ कर गर्दन मार दो, कश्मीर में अमन आ जाएगा

डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की मस्जिद के बाहर पीट पीटकर हत्या के बाद कश्मीर समेत पूरे देश में गुस्से का माहौल है।

मुस्लिम धर्मगुरू अंसार रजा।

डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की मस्जिद के बाहर पीट पीटकर हत्या  के बाद कश्मीर समेत पूरे देश में गुस्से का माहौल है। जिस तरह डीएसपी की हत्या की गई है उससे से सूबे की सभी राजनीतिक पार्टिया भी हिल गई है। खुद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पुलिस की सब्र का इम्तेहान ना लेने की बात कर चुकी है। पिछले कुछ समय से कश्मीर में हिंसा का महौल बना हुआ है। बढ़ी संख्या में पुलिस के जवानों को भी निशाना बनाया जा रहा है। इसी मुद्दे पर चर्चा के दौरान मोलाना अंजार रजा ने अपने बात रखते हुए कहा कि, ” जब कोई शहीद हो जाता है तो नेता लोग उसके घर सहानभूति देखाने चले जाते हैं। अरे कब तक सहानभूति दिखाने जाओगे। चार लोग है पकड़कर गर्दन मार दो कश्मीर में अमन आ जाएगा।”

वीडियो के 16वें मिनट पर बोलते हुए अंसार रजा ने मुफ्ती सरकार से अपील की फारुख मीरवाइज पर 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार क्यों नहीं करते। शो के दौरान मौजूद लोग भी बेहद गुस्से में थे। कई लोगों ने हुर्यित के नेताओं के खिलाफ सरकार को सख्त कदम उठान के लिए कहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिग्विजय सिंह ने खुद से पूछा एक सवाल, लोगों ने ताने मार-मार कर दिए कैसे-कैसे जवाब, पढ़िए
2 शिवराज सिंह चौहान ने दी इफ्तार पार्टी, लोगों ने कहा- मुंह में राम, बगल में छुरी; दिल्ली में होते तो नहीं दे पाते
3 खुलासा: टाइम्‍स नाउ ने 7 साल पुरानी फोटोशॉप्‍ड तस्‍वीर पर चला दी प्राइम टाइम स्‍टोरी
ये पढ़ा क्या?
X