scorecardresearch

गाड़ी से कुत्ते को बांधकर दौड़ा रहा था युवक, वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर भड़क उठे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति कुत्ते को कार से बांधकर दौड़ा रहा है!

गाड़ी से कुत्ते को बांधकर दौड़ा रहा था युवक, वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर भड़क उठे लोग
कुत्ते को घसीटने का वीडियो वायरल (फोटो सोर्स- वायरल वीडियो/ स्क्रीनग्रैब)

पिछले दिनों कुत्ते से जुड़े कई वीडियो सामने आए। कही कुत्ते ने इंसान को बाईट कर लिया है तो कहीं इंसान ने कुत्ते पर हमला कर दिया है। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक युवक कुत्ते को रस्सी से बांधकर कार के साथ दौड़ा रहा है। कुत्ता काफी थका हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वायरल वीडियो देखकर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

क्यों वायरल हो रहा है वीडियो?

जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहा वीडियो जोधपुर का है, जबकि व्यक्ति का नाम डॉ रजनीश गलवा बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार में बंधी रस्सी से कुत्ते को बांधा गया है। कार सड़क पर चल रही है और कुत्ता कार के पीछे पीछे दौड़ रहा है। देखने से ऐसा भी लग रहा है कि कुत्ता काफी थक चुका है और वो रस्सी से छूटने का प्रयास कर रहा है। बाइक से सफ़र कर रहे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राजेश साहू ने लिखा कि असली कुत्ता तो कार के अंदर है। शुभांकर मिश्रा ने लिखा कि गाड़ी चलाता हुआ ‘जानवर’ कितना ‘अ-संवेदनशील’ है। अनिल विद्यार्थी नाम के यूजर ने लिखा कि वह कुत्ता होकर कुत्ता ही है और रहेगा भी, पर कार के अंदर जो हैं वह इंसान होकर भी कुत्ता बन गया। @Sanjeev03181725 यूजर ने लिखा कि हो सकता है कि वो व्यक्ति ऐसा इसलिए कर रहा हो क्योंकि कुत्ते को गाड़ी के अंदर रखना सुरक्षित न हो।

@Shibliji यूजर ने लिखा कि ये बेज़ुबान पर कितना बड़ा ज़ुल्म है। जो कर रहा है उस पर क़ानूनी शिकंजा कसा जाना चाहिए। @ab_official9 यूजर ने लिखा कि ये डॉक्टर हैं, इनको भी गाड़ी में बांधकर खींचा जाए ताकि इनको लोगो की पीड़ा का एहसास हो। @Brijmoh89581374 यूजर ने लिखा कि उस कुत्ते को क्या गोदी में या कार में बिठा कर ले जाया जाए? उस व्यक्ति ने गलत क्या किया है? अगर कुत्ता काटने वाला हुआ तो क्या करेगा वो? @shekhJa56518125 यूजर ने लिखा कि नाहक ही जानवर बदनाम हैं, हम उनसे एक कदम आगे हैं।

कार में बैठे व्यक्ति ने कुत्ते के साथ ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी सामने तो नहीं आ पाई है लेकिन जानकारी के अनुसार, अब कुत्ते को घसीटने वाले डॉ. रजनीश पर FIR दर्ज करवाई जा चुकी है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया है और जो लोग कुत्ते को घसीटने वाले व्यक्ति पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट