ताज़ा खबर
 

एक ही डॉक्टर के पास जाते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा? फोटो हुई वायरल

डॉक्टर ज्वेल के पास केवल अनुष्का और विराट ही इलाज के लिए नहीं जाते कई नामी लोग उनसे ट्रीटमेंट कराते हैं।
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का आज जन्मदिन है और वह आज 29 वर्ष के हो गए हैं। विराट और अनुष्का की क्या ट्यूनिंग है यह तो सभी जानते हैं तो आपको क्या लगता है कि विराट के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा उन्हें क्या गिफ्ट दे सकती हैं। हमने यहां पर यही कयास लगाने की कोशिश की है कि विराट के बर्थडे पर अनुष्का उन्हें क्या गिफ्ट करें कि विराट का दिन स्पेशल बन जाए।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा के प्यार की खबरें किसी से छिपी नहीं है। दोनों काफी लंबे समय से एक साथ हैं। वैसे तो विराट और अनुष्का अक्सर ही किसी न किसी मसले को लेकर सुर्खियों में आते रहते हैं लेकिन एक बार फिर से यह कपल चर्चा का विषय बन चुका है। यह जोड़ा एक दूसरे के लिए अपने स्नेह-प्यार के लिए जाना जाता है। विराट और अनुष्का ने हाल ही में अपने सीरियस रिलेशनशिप गोल को सबके सामने रखा था। दोनों एक साथ कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में दोनों ने एक शादी के परिधान बनाने वाली कंपनी के लिए साथ में विज्ञापन किया था, जिसमें दोनों ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया। विराट और अनुष्का में एक बात समान है कि दोनों एक ही डॉक्टर से इलाज कराते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वे अलग-अलग मौके पर बॉलीवुड टाउन की हस्तियों के पसंदीदा एक्यूपंक्चर डॉक्टर ज्वेल गमाडिया के साथ दिखाई दे रहे हैं।ज्वेल ने कोहली और अनुष्का के साथ वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का ने ही विराट को डॉ. ज्वेल से इलाज कराने की सलाह दी थी। ज्वेल ने विराट की फोटो शेयर करते हुए लिखा एक अच्छे दोस्त होने के अलावा आप एक अच्छे ज्ञानी इंसान भी हो। मैं कई ऐसे लोगों को जानता हू जिन्होंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत से लोग सीखेंगे। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे ज्वेल।

वहीं ज्वेल ने विराट की फोटो शेयर करने से एक दिन पहले अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसपर उन्होंने लिखा खुशी मदद कर सकती है।डॉक्टर ज्वेल के पास केवल अनुष्का और विराट ही इलाज के लिए नहीं जाते कई नामी लोग उनसे ट्रीटमेंट कराते हैं। ज्वेल का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो उसमें कई बॉलीवुड सितारों के साथ उनकी तस्वीरें नजर आईं, जिनमें कटरीना कैफ, जैक्लीन फर्नांडिस जैसे सितारे शामिल हैं।

Glad could help

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App