जमकर कसरत करते दिखे डीएमके नेता स्टालिन, वायरल हुआ वीडियो - DMK Leader MK Stalin release workout video with title of never give up see full video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जमकर कसरत करते दिखे डीएमके नेता स्टालिन, वायरल हुआ वीडियो

स्टालिन ने कथित तौर पर पीआर स्ट्रैटेजी के तहत इस वीडियो को रिलीज किया है जिसका टाइटल 'नेवर गिव अप' रखा गया है।

Author नई दिल्ली | October 23, 2017 12:49 PM
स्टालिन का यह वीडियो उनकी पार्टी डीएमके और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन चुका है। (Photo Source: Video Grab)

ऐसा नहीं है कि केवल खिलाड़ी और फिल्म स्टार्स ही खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटो-घंटो कसरत करते हैं। पिछले कुछ दिनों में हमने देखा है कि कई राजनेता भी खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए घंटो पसीने बहाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर हमने कई विपक्षी नेताओं को योगा करते हुए देखा है लेकिन कभी आपने किसी राजनेता को जिम में भारी वर्कआउट करते देखा है। अगर आपने किसी राजनेता को जिम में पसीना बहाते हुए नहीं देखा है तो आपको डीएमके नेता एमके स्टालिन के वर्कआउट का वीडियो जरुर देखना चाहिए।

स्टालिन ने कथित तौर पर पीआर स्ट्रैटेजी के तहत इस वीडियो को रिलीज किया है जिसका टाइटल ‘नेवर गिव अप’ रखा गया है। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि स्टालिन कैसे भारी वजन को उठा रहे हैं और कार्डियो एक्सरसाइज कर रहे हैं। स्टालिन का यह वीडियो उनकी पार्टी डीएमके और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन चुका है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि स्टालिन ने यह वीडियो अपनी छवि को मजबूत दिखाने के लिए रिलीज किया है।

हालांकि कई लोगों इस बात का यकीन नहीं है कि आखिर क्यों इस वीडियो को ‘एटीट्यूड एंड एफर्ट डिसाइड यू’ के संदेश के साथ शुरु किया गया है। लोगों को इसके पीछे कोई रणनीति लगती है। जहां स्टालिन वर्कआउट कर रहे हैं, यह उनके घर का ही जिम है। एमके स्टालिन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App