ताज़ा खबर
 

डीजे ने नहीं बजाया 10 बजे के बाद गाना, मेहमानों ने मिलकर पीटा; देखें वीडियो

यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है। 20 फरवरी 2018 को यहां पर थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र स्थित बंधन मैरिज होम में शादी समारोह हुआ था। रात के 10 बज चुके थे। डीजे अपना सामान समेट कर लौटने की तैयारी में था, मगर मेहमान गाना बजाने की रट लगाए थे।

डिस्क जॉकी (डीजे) ने रात में 10 बजे के गाना बजाने से इन्कार कर दिया। शादी समारोह में कई मेहमान इसी बात पर भड़क उठे और उन्होंने मिलकर डीजे की जमकर पिटाई कर दी। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई, जो अब सामने आई है। मेहमान इसमें डीजे के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट करते साफ नजर आ रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है। 20 फरवरी 2018 को यहां पर थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र स्थित बंधन मैरिज होम में शादी समारोह हुआ था। रात के 10 बज चुके थे। डीजे अपना सामान समेट कर लौटने की तैयारी में था, मगर मेहमान गाना बजाने की रट लगाए थे। बार-बार कहने पर भी डीजे गाना बजाने पर राजी न हुआ। ऐसे में डांस फ्लोर पर मौजूद कुछ मेहमान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने डीजे को धुन दिया।

घटनास्थल के पास में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, जिसमें यह घटना कैद हो गई। क्लिप के अनुसार, डीजे हमलावरों से बचने के लिए भागता भी है, मगर उसकी कोशिश नाकाम साबित होती है। मेहमान उसका पीछा कर उसे पकड़ लेते हैं और फिर से पीटने लगते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहमानों न कथित तौर पर शराब पी रखी थी। डीजे के गाना बंद करने के बाद वे नशे में अपने होश खो बैठे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App