scorecardresearch

योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर डिंपल यादव ने किया पलटवार, कहा – ऐसी नहीं हो सकती है योगी की भाषा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए यूपी सीएम (UP CM) और बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है।

योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर डिंपल यादव ने किया पलटवार, कहा – ऐसी नहीं हो सकती है योगी की भाषा
पूर्व सांसद डिंपल यादव (फाइल फोटो – सोशल मीडिया)

समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व सांसद डिंपल यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के विषय को लेकर एक न्यूज़ चैनल से बात की। इस दौरान उनसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी भाषा योगी जैसी बिल्कुल नहीं है।

दरअसल सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल (Dimple Yadav) ‘एबीपी न्यूज़’ चैनल से बात कर रही थी। जिसमें रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया – यूपी में किस मुद्दे पर मतदान हो रहा है? डिंपल यादव ने जवाब के जरिए योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ऐसी सरकार को हटाना चाहती है, जिसने पिछले 5 सालों में जनता को कुछ नहीं दिया है।

योगी आदित्यनाथ की गर्मी वाले बयान पर पलटवार : जब सीएम योगी के गर्मी वाले बयान पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जिन्होंने काम नहीं किया है, वह इस तरह की नई-नई टैगलाइन लेकर आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर से कितनी सहमत हैं? डिंपल यादव ने इसके जवाब में कहा, ‘ मैं बुलडोजर से सहमत नहीं हूं.. मैं योगी की भाषा से ही सहमत नहीं हूं क्योंकि किसी योगी की भाषा इस तरह की नहीं हो सकती।’

अपनी बात को बढ़ाते हुए डिंपल यादव ने कहा कि जो लोग भी होगी होते हैं, वह अलग तरह के होते हैं। हमारे उपनिषद और शास्त्रों में योगी के कामों का वर्णन किया गया है। रिपोर्टर ने डिंपल से पूछा कि सीएम योगी की ठोंको नीति के विषय पर क्या सोचती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि हम तो कहते हैं कि युवाओं को रोजगार दो… सिलेंडर पेट्रोल के दाम कम कीजिए। जनता ने ने मौका दिया था लेकिन इन्होंने कुछ काम नहीं किया।

डिंपल के बयान पर लोगों की प्रतिक्रिया : अनिरुद्ध नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि यादव परिवार को लेकर इतना गलत बोला जाता है लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि इनके परिवार में सभी लोग पढ़े लिखे हैं। डिंपल यादव कितनी शालीनता से बात करती हैं। सोहेल खान नाम के एक यूजर लिखते हैं कि अगर आपने इस तरीके का काम किया होता तो पिछले चुनाव में आपकी सत्ता न छीनी गई होती।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-02-2022 at 03:55:54 pm
अपडेट