ताज़ा खबर
 

‘मेरी स्कर्ट खींच बोलने लगे- दिखाओ इसके नीचे क्या है’, मॉडल ने बयां की आपबीती

महिला ने आगे लिखा कि वहां सड़क से जख्मी हालत में मेरे कुछ दोस्त मुझे पास के एक रेस्टोरेंट ले गए। हम लोग वहां बैठे ही थे कि एक बुजुर्ग अंकल मेरे पास आए और कहने लगे कि तुमने स्कर्ट पहन रखी है इसीलि तुम्हारे साथ ऐसा हुआ।

देशभर में इन दिनों रेप को लेकर एक आक्रोश का माहौल है। इसी गुस्से के माहौल को देखते हुए सरकार ने पॉक्सो एक्ट में भी तब्दीली कर इसे और सख्त बना दिया है। अब यदि कोई शख्स 12 साल तक की बच्ची के साथ रेप करता है तो उसे सजा-ए-मौत सुनाई जाएगी। जहां एक तरफ बलात्कार को रोकने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है वहीं आए दिन सोशल मीडिया में इस तरह की बातें भी सामने आती रहती हैं जिसे देख कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाए। सोशल मीडिया के जरिए पिछले काफी समय से महिलाएं अपने साथ हो रही यौन दुर्व्यवहारों का खुलासा करती रही हैं। इसी कड़ी में इंदौर की एक मॉडल ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने साथ हुई बेहद शर्मनाक हरकत को बयां किया है। इस मॉडल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि कैसे इंदौर में दिन दहाड़े दो मनचले उसे छेड़ रहे थे। मॉडल ने ये भी बताया कि इसके बाद मेरे पास आए एक बुजुर्ग ने ये तक कह दिया कि तुमने स्कर्ट पहनी है इसिलिए वो लोग तुम्हें छेड़ रहे थे।

इस महिला मॉडल ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने जख्मी पैर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये मेरे साथ आज हुआ। मैं स्कूटी से कहीं जा रही थी तभी बीच सड़क दो लड़के मेरी स्कर्ट खींचने लगे। वो लड़के स्कर्ट खींचते हुए कह रहे थे कि दिखाओ इसके नीचे क्या है। मैंने उनसे बचने की कोशिश की और स्कूटी लेकर गिर पड़ी।

पीड़िता मॉडल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट।

मॉडल ने ये अपने अगले ट्वीट में लिखा कि ये सबकुछ मेरे साथ इंदौर की एक भीड़-भाड़ वाली सड़क पर हुआ लेकिन कोई मेरी मदद को सामने नहीं आया। ये बदमाश जब भीड़-भाड़ वाली जगह पर मेरी स्कर्ट खींच सकते हैं तो सुनसान सड़क पर पता नहीं क्या कर देंगे।

महिला ने आगे लिखा कि वहां सड़क से जख्मी हालत में मेरे कुछ दोस्त मुझे पास के एक रेस्टोरेंट ले गए। हम लोग वहां बैठे ही थे कि एक बुजुर्ग अंकल मेरे पास आए और कहने लगे कि तुमने स्कर्ट पहन रखी है इसीलिए तुम्हारे साथ ऐसा हुआ।

पीड़िता मॉडल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App