ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी को जन्मदिन पर सलाह दे रहे थे दिग्विजय सिंह, लोगों को नहीं आई पसंद, सुनाई खरी-खोटी

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर विश किया।

Digvijay singh मोदी के जन्मदिन पर दिग्विजय ने दी सलाह।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर विश किया। 17 सितंबर को किए गए ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा मोदी जी को जन्मदिन पर मेरी तरफ से बधाई, भगवान उनको बुद्धि दे ताकी वह अपनी गलतियों को मान सकें और उनको सही कर सकें। दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट किया। उसमें उन्होंने लिखा मोदी जी के लिए एक सलाह अपनी गलतियों को मानने के लिए बहुत ताकत चाहिए, अपने आपको गलत बताना साहस का काम है, कमजोरी नहीं।

मोदी को दी गई दिग्विजय सिंह की सलाह लोगों को पसंद नहीं आई। लोगों ने दिग्विजय सिंह को घेर लिया। कई लोगों ने कहा कि दिग्विजय की सलाह की जरूरत मोदी को नहीं कांग्रेस और उनके उपाध्यक्ष राहुल गांधी को है। कई लोगों ने कहा कि जन्मदिन की बधाई देते वक्त तो दिग्विजय सिंह को राजनीति नहीं करनी चाहिए थी। इससे पहले दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की एक फोटो पोस्ट की थी। उस फोटो पर काफी बवाल हुआ था। तस्वीर में मोदी की तस्वीर के साथ कुछ अश्लील शब्द लिखे हुए थे। भाजपा ने उसपर आपत्ति जताई थी। दिग्विजय सिंह को भी सोशल मीडया पर लोगों ने घेर लिया था।

पीएम मोदी 67 साल के हो गए हैं। यह जन्मदिन मोदी ने गुजरात में मनाया। सबसे पहले वह अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे। उसके बाद उन्होंने सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन किया। वह गुजरात के और कुछ कार्यकमों में भी हिस्सा लेने वाले हैं।

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर ये ट्वीट किए थे

इसपर लोगों के ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्जन सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए गलती कर बैठे राहुल गांधी, लोग बोले- और ये पीएम बनना चाहते हैं!
2 पाकिस्तानी पुलिसवाले का बैनर देख लोग हैरान, लिखा था- विराट कोहली मुझसे…
3 कविता कृष्‍णन ने ट्वीट की सेना के खिलाफ पुराने प्रदर्शन की फोटो, एक शख्‍स का जवाब देख भड़क गईं लेफ्ट नेता
ये पढ़ा क्या?
X