ताज़ा खबर
 

अमित शाह के कार्यक्रम में मरा हुआ सांड़ लेकर हुआ विरोध, खबर शेयर कर ट्रोल हुए दिग्विजय सिंह

अपने ट्वीट्स की वजह से विवादों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट किया है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

अपने ट्वीट्स की वजह से विवादों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम पर निशाना साधा है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय ने द टाइम्स नेशन डॉट कॉम की एक खबर ‘हरियाणा : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान, मरा हुआ सांड लेकर पहुंचे प्रदर्शनकारी’ शीर्षक से शेयर की है। कांग्रेस ने नेता ने जिस खबर को शेयर किया है उसमें हरियाणा दौरे पर पहुंचे अमित शाह के रोहतक कार्यक्रम में गाय चराने वाली जमीन से अतिक्रमण हटाने के की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे संत गोपालदास अपने समर्थकों के साथ शाह के कार्यक्रम में मरा हुआ सांड लेकर पहुंच गए। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष और पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि दिग्गज कांग्रेस नेता खबर शेयर करने के बाद खुद ही निशाने पर आ गए हैं। कई यूजर्स ने उनपर जमकर निशाना साधा है तो कई यूजर्स ने उनके समर्थन में भी ट्वीट किए हैं।

शीला दीक्षित लिखती हैं, ‘मरा हुआ सांड यानी अमित शाह। बाढ़ प्रभावित लोग कह रहे हैं कि मोदी सरकार निकम्मी है, राहुल जी मसीहा बनकर आए हैं।’ सुरजीत सिंह राजपूत शीला को जवाब देते हुए लिखते हैं, ‘अल्लाह की जगह भगवान लिख देतीं तो कुछ हिंदू वोट आपके पक्ष में होता। अल्लाह छोड़िए मां भवानी का पैर पकड़ें कुछ हासिल भी होगा।’ मोहम्मद जावेद लिखते हैं, ‘चच्चा बिरयानी पाकिस्तान की ही खाने जाते हैं।’ झूठ बोलना पाप है लिखते हैं, ‘तुम्हारी या पप्पू की सभा होती तो मरा हुआ सुअर या कुत्ता लेकर आते। औकात-औकात की बात है।’ शरद मिश्रा लिखते हैं, ‘चचा सांड की ताकत देख रहे थे पर बेचारा सांड भी अमित शाह का नाम सुनते ही अटैक से मर गया।’ राहुल के दौरे पर हमेशा सुनियोजित कार्यक्रम हो होता है न्यूज में बने रहने के लिए कभी खुद पर पत्थर कभी दलित का खाना खाकर फोटोशूट कराते हैं।