scorecardresearch

जय सिया राम क्यों नहीं बोलते नालायकों?- बोले दिग्विजय सिंह तो बिफर पड़े लोग

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये (BJP) श्री राम का नारा भी ऐसे लगाते हैं कि सीता जी का नाम छोड़ देते हैं।

जय सिया राम क्यों नहीं बोलते नालायकों?- बोले दिग्विजय सिंह तो बिफर पड़े लोग
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिग्विजय सिंह ‘जय श्री राम’ बोलने वालों पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘जय सिया राम क्यों नहीं बोलते नालायकों!’

जय श्री राम नारे को लेकर भाजपा पर भड़के दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ये (BJP) श्री राम का नारा भी ऐसे लगाते हैं कि सीता जी का नाम छोड़ देते हैं..जय सिया राम क्यों नहीं बोलते नालायकों? भगवान राम सीता के बिना अधुरे हैं। ये (BJP) केवल राम नाम का व्यापार करते हैं।

तिरंगा को लेकर भी कसा तंज

दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि अब इन्होंने (भाजपा) तिरंगा झंडा भी बेंच दिया है। तिरंगा झंडा बढ़ रूपये में मिलता था और अब देखिए इन्होने कहां पहुंचा दिया है। दिग्विजय सिंह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अमित नाम के यूजर ने लिखा कि भगवा आतंकवाद बोलने वाले लोग आज हिंदुओं को ज्ञान दे रहे हैं। अंशु ओझा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि पूरा नारा कांग्रेस क्यों नहीं लगाती, आखिर उन्हें किस बात का डर है? अजय नाम के यूजर ने लिखा कि श्रीराम का अर्थ, मंदिर में रोड़े अटकने वाले क्या जाने?

त्रिलोक नाम के यूजर ने लिखा, ‘उपरोक्त ट्वीट अनुसार, जो जय श्री राम बोलते हैं वो सभी नालायक हैं और जो भगवा को आतंकी कहते हैं वो सयाने, देशवासी नालायक ही ठीक हैं, ज्यादा सयाने कीचड़ में मुंह धोते पाए जाते हैं।’ रजनीकांत पटेल नाम के यूजर ने लिखा, ‘जय श्री राम के नारे को लेकर वो ज्ञान दे रहे हैं, जो राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठाते रहे हैं।

दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर ज्यादातर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि भगवा वस्‍त्र पहनकर बलात्‍कार हो रहे हैं और मंदिरों में बलात्‍कार हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा था कि हमारे सनातन धर्म को जिन्‍होंने बदनाम किया है, उन्‍हें भगवान भी माफ नहीं करेगा।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.