ताज़ा खबर
 

वीडियो: सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे धोनी, मचा खूब धमाल

क्रिकेटर सुरैश रैना की बेटी ग्रेसिया दो साल की हो गई।रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने धूमधाम से बेटी का जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी में महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह सहित पूरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पहुंची।

Author नई दिल्ली | May 16, 2018 12:06 PM
सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए महेंद्र सिंह धोनी सहित कई खिलाड़ी(फोटो-सोशल मीडिया)

क्रिकेटर सुरैश रैना की बेटी ग्रेसिया दो साल की हो गई।रैना और उनकी पत्नी प्रियंका ने धूमधाम से बेटी का जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी में महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह सहित पूरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पहुंची। रैना और उनकी पत्नी प्रियंका के साथ बेटी ने कैंडल जलाने के साथ केक काटा। जन्मदिन की पार्टी का वीडियो बाद में हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। वहीं सुरेश रैना ने भी बेटी के बर्थडे पर एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया।इस वीडियो में बेटी ग्रेसिया का स्नैपचैट फिल्टर वाली फोटो है। फोटो को लेकर ट्वीट में सुरेश रैना ने कहा-मानो ग्रेसिया 20 साल की लड़की जैसा खुद को पेश कर रही है।बता दें कि सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से तीन मार्च 2015 को दिल्ली में शादी की थी।

इस पार्टी में हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरे के साथ पहुंचे तो धोनी अकेले। केक कटिंग सेरेमनी के दौरान सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने पीछे खड़े महेंद्र सिंह धोनी और ब्रावो को सामने बुलाया। इस दौरान वेस्टइंडीज के क्रिकेटर और मौजूदा समय आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने गाना गाकर सबको मनोरंजन किया।बता दें कि सुरेश रैना 2016 में पिता बने थे, जब 15 मई 2016 को एम्सटर्डम में पत्नी प्रियंका ने बेटी को जन्म दिया था। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस वक्त दिल्ली में है। वजह कि 18 मई को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच खेलना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App