ताज़ा खबर
 

हार्दिक को सवारी कराने के लिए जीवा बनी बस ड्राइवर, देखें धोनी की बेटी की मस्‍ती

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी इस तस्वीर में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या के साथ दिखाई दे रही हैं। खास बात यह है कि इस तस्वीर में जीवा हार्दिक को सवारी करा रही हैं।

जीवा और हार्दिक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम

इधर सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी इस तस्वीर में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या के साथ दिखाई दे रही हैं। खास बात यह है कि इस तस्वीर में जीवा हार्दिक को सवारी करा रही हैं। दरअसल एक खिलौने वाले बस में जीवा ड्राइविंग सीट पर बैटी हैं और हार्दिक पीछे की सीट पर बैठे हैं। तस्वीर में हार्दिक मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं तो धोनी की बेटी जीवा ड्राइविंग सीट पर स्टेरिंग संभाल रही हैं। क्यूट जीवा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर आई इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और क्यूट जीवा लोगों को बेहद पसंद आ रही है। आपको याद दिला दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सोशल साइट पर जीवा की एक और तस्वीर आई थी। इस तस्वीर में जीवा प्रिंसिंस लुक में नजर आ रही थीं। जीवा के इंस्टाग्राम एकाउंट से इस तस्वीर को भी शेयर किया गया था, जो लोगों के बीच काफी पसंद किया गया था। सोशल मीडिया पर आने के साथ ही तीन लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया था।

इसी साल अप्रैल के महीने जीवा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तीन साल की जीवा इस वीडियो में एक अंग्रेजी गाने पर डांस करती हुई नजर आई थीं। डांस करती हुई जीवा बेहद प्यारी लग रही थीं। जीवा के पिता महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बेटी की कुछ और तस्वीरें भी उस वक्त सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो चेन्नई सुपर किंग्स को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App