ताज़ा खबर
 

वायरल वीड‍ियो: दर्द से बेजार रोती रहीं 13 साल की चीयरलीडर, फ‍िर भी नहीं पसीजा द‍िल, खींचते रहे टांगें

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 8 लोग मिलकर एल्ली से जबरन स्पलिट लगवाने की कोशिश कर रहे हैं।

पीड़ित बच्ची की पहचान 13 वर्षीय एल्ली वैकफील्ड के रूप में की गई है। (Photo Source: Video Grab)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक बच्ची की टांगे खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बच्ची दर्द के कारण चीखती हुई दिख रही है। यह मामला कॉलोराडो के डेनवर के एक स्थानीय स्कूल का है। खबरों के मुताबिक बच्ची चीयरलीडर बनने के गुण सीख रही थी कि तभी उसके कोच और साथियों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और जबरन उससे स्पलिट लगवाने की कोशिश की गई। पीड़िता की मां द्वारा इसकी शिकायत पुलिस में कराई गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित बच्ची की पहचान 13 वर्षीय एल्ली वैकफील्ड के रूप में की गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एल्ली को उसके साथियों ने जमीन पर पकड़कर बैठा रखा है। उसके साथी और कोच मिलकर उसके पैर खींचकर उससे जबरन स्पलिट लगवाने की कोशिश कर रहे हैं। एल्ली स्पलिट नहीं लगा पा रही है और पैर खींचे जाने के कारण उसे काफी दर्द हो रहा है जिसकी वजह से वह काफी चिल्ला रही है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि नहीं नहीं, मैं नहीं कर सकती, कृपया करके मत किजीए। यह वीडियो एनबीसी द्वारा प्रमाणित केयूएसए द्वारा जारी किया गया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि 8 लोग मिलकर एल्ली से जबरन स्पलिट लगवाने की कोशिश कर रहे हैं।

इस मामले में 15 जून को एल्ली की मां ने स्कूल एथलेटिक डायरेक्टर को एक ई-मेल लिखा जिसमें कहा गया था कि जबरन स्पलिट कराने के कारण उनकी बेटी को पैर में काफी गंभीर चोटें आई हैं। बज़फीड के मुताबिक डेनवर पब्लिक स्कूल के सुप्रींटेंडेट टॉम बॉसबर्ग से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस घटना को निंदनीय बताया। टॉम ने बुधवार को अपने एक बयान में कहा कि जब तक पुलिस द्वारा जांच की जा रही है तब तक के लिए स्कूल के उच्च अधिकारियों और चीयरलीड़र कोच को छुट्टी पर भेज दिया गया है।

Next Stories
1 द‍िल्‍ली भाजपा प्रवक्‍ता की ममता को चुनौती- दुर्गा पूजा में मैं बंगाल रहूंगा, देखता हूं कौन रोकता है व‍िसर्जन
2 Ind vs Sl: किस्मत ने दिया धोनी का साथ, देखिए कैसे विकेट पर बॉल लगने पर भी नहीं हुए आउट
3 मेहमाननवाजी: भाषण के दौरान खांसे नेपाली प्रधानमंत्री तो सुषमा स्‍वराज ने खुद बढ़ाया गिलास
ये पढ़ा क्या?
X