ताज़ा खबर
 

बरखा दत्‍त को फोन कर धमकाया, भेजीं अश्‍लील तस्‍वीरें, दिल्‍ली पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को पत्रकार बरखा दत्त के कथित तौर पर उत्पीड़न का केस दर्ज किया।दत्त का कहना है कि उनके पास धमकी भरे फोन कॉल्स और अश्लील तस्वीरें आ रही थीं। इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Author Published on: March 6, 2019 3:50 PM
बरखा दत्त को सोशल मीडिया पर धमकियां मिली हैं। (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को पत्रकार बरखा दत्त के कथित तौर पर उत्पीड़न का केस दर्ज किया।दत्त का कहना है कि उनके पास धमकी भरे फोन कॉल्स और अश्लील तस्वीरें आ रही थीं। इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने 19 फरवरी को दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक से इस मामले की तेजी से जांच करने को कहा था। दिल्ली पुलिस को लिखे गए खत में महिला आयोग ने बताया कि खबरों के मुताबिक पुलमावा हमले के बाद देशभर में निशाना बनाए जा रहे कश्मीरियों की मदद की पेशकश करने के बाद से सोशल मीडिया पर दत्त को गालियां, धमकी भरे फोन और अश्लील मैसेज आ रहे हैं।
बरखा दत्त ने खुद ही इस मामले को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। बरखा ने लिखा है कि मुझे लगभग 1000 अपमानजनक मैसेज और संदेश कॉल आ चुके हैं। इनमें मेरी हत्या से लेकर,नग्न तस्वीर और कई और गालियों भरे संदेश आ चुके हैं। मैंने जान लिया कि यह किस शख्स ने किया था। मैं और ज्यादा जानकारी इकट्ठा करती लेकिन मुझे ट्विटर ने ब्लॉक कर दिया।

Barkha Dutt, बरखा दत्त का ट्वीट, (फोटो सोर्स- ट्विटर) बरखा दत्त का ट्वीट, (फोटो सोर्स- ट्विटर) Om Thanvi, Barkha dutt, ओम थानवी और कविता कृष्णन का ट्वीट।फोटो सोर्स-(Twitter)

बरखा दत्त की इस ट्वीट पर लोगों ने अपना समर्थन जताया है और उनके इस ट्वीट को 4 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया  गया है। उनके इस ट्वीट पर ओम थानवी और कई अन्य लोगों ने जवाब लिखा है। ओम थानवीं ने लिखा है,’ये छिछले और बेशर्म ही नहीं, कायर लोग हैं। मुँह छुपा कर वार करते हैं। पैसा लेकर। इनके साथ अधिक ऊर्जा और वक़्त न गँवाएँ। हालाँकि पीड़ा होती है। मैं भी कुछ अनुभव से गुज़रा हूँ। यह भी समझता हूँ कि आप पर हमला बड़ा हमला है।’ कविता कृष्णन ने लिखा है, डियर बरखा आपके प्रति पूरी सहानुभूति और समर्थन है।मेरा भी ट्विटर पर अनुभव ऐसा ही रहा है, यह लोग ट्विटर पर गाली देते हैं। इन लोगों पर शर्म आती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इमरान खान की पार्टी ने किया हिन्दी में ट्वीट, भारत और पाकिस्तान के यूजर्स लेने लगे चुटकी
2 बीजेपी के पोस्टर में अभिनंदन की फोटो, सोशल मीडिया पर लानत-मलानत
3 VIDEO: रवीश कुमार का साथी एंकर्स पर निशाना- तुम ही सरकार से सवाल कर लो ना!