ताज़ा खबर
 

मुस्लिमों के समर्थन में तख्ती लेकर खड़ी हुईं गौहर खान, विधायक बोले-काम नहीं है या दिमाग से पैदल

मंगलवार (17 जुलाई) को उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बाबत एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। वह इसमें तख्ती लिए थीं। ट्वीट में उन्होंने टॉक टू मुस्लिम (मुस्लिमों से बात करो) और स्टॉप द हेट (नफरत रोको) के हैशटैग किया।

Author Updated: July 18, 2018 9:13 PM
देखें गौहर जो तख्ती लिए थीं, उसमें क्या लिखा था। (फोटोः टि्वटर)

मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान मुसलमानों के समर्थन में खड़ी हुई हैं। मंगलवार (17 जुलाई) को उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बाबत एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। वह इसमें तख्ती लिए थीं। टॉक टू मुस्लिम (मुस्लिमों से बात करो) और स्टॉप द हेट (नफरत रोको) के हैशटैग के साथ उस पर लिखा था, “मैं भारतीय मुस्लिम हूं। मैं इंसान भी हूं। आप मुझसे बात कर सकते हैं।”

गौहर ने ट्वीट के साथ लिखा, “सच में समझ में नहीं आता है कि ऐसा भी दिन आएगा, जब मुस्लिम नेता या उस धर्म के आम इंसान से बात करने पर आपकी राष्ट्रीयता और आस्था पर सवाल उठने लगेंगे। देश से मैं हिंदू हूं। आस्था से मैं मुस्लिम हूं और दिल से मैं भारतीय हूं। यही मेरी पहचान है।”

दिल्ली विधानसभा के सदस्य और शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मॉडल की इसी टिप्पणी पर अपनी राय दी। बोले, “ये कलाकार लोगों के पास काम है या फिर वे दिमाग से पैदल हैं?” देखिए उनका ट्वीट-

इस्लाम फोबिया के विरोध में चलाए इस अभियान में गौहर के अलावा बॉलीवुड से कई बड़े नाम शामिल हुए हैं। मसलन स्वरा भास्कर और राणा सफ्वी ने इस मसले पर अपनी राय जाहिर की। सफ्वी बोलीं, “भारत को प्यार और शांति के लिए दुनिया में जाना जाता है। टॉक टू ए मुस्लिम कोई अपराध नहीं है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: मंत्रियों से मिले फूल का कवर हाथ से गिरा, मोदी ने सिक्योरिटी गार्ड को किया इशारा
2 राम रहीम की फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ देखने के बाद लगाया पकौड़े का ठेला, बदल गई जिंदगी
3 हार्दिक पंड्या ने डाली फोटो तो फैंस ने कहा- रन भी मार दे, जब देखो स्‍टाइल मारता रहता है
ये पढ़ा क्‍या!
X