ताज़ा खबर
 

संपादक ने पूछा सवाल तो भड़क गए मनोज त‍िवारी, कहा- टीवी में बैठ कर बोलना बहुत आसान है, माइक उतार कर चले गए

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोज तिवारी न्यूज चैनल के लाइव शो में इतने नाराज हो गए कि शो छोड़ बीच में ही चले गए।

Author Updated: April 26, 2017 1:03 PM
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी। (Photo: PTI)

दिल्ली निकाय चुनाव में भारी जीत दर्ज कर चुकी भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोज तिवारी न्यूज चैनल के लाइव शो में इतने नाराज हो गए कि शो छोड़ बीच में ही चले गए। शो में मौजूद वरिष्ठ पत्रकार के सवालों से मनोज तिवारी इतने खिन्न हो गए कि उन्होंने एक मिनट भी शो में और बने रहना उचित नहीं समझा और माइक निकाल कर चलते बने। आपको बता दें कि दिल्ली प्रदेश के तीनों नगमों के लिए वोटों की गिनता चल रही है। अभी तक जो भी रुझान और परिणाम दिख रहे हैं उससे भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत सुनिश्चित है। 270 सीटों पर भाजपा 180 सीटों पर आगे चल रही है या जीत चुकी है।

दिल्ली निकाय चुनाव के नतीजों पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर डिबेट शो चल रहा था। शो में अन्य मेहमानों के साथ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और आउटलुक पत्रिका के संपादक आलोक मेहता भी मौजूद थे। बीजेपी की जीत पर मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता ने भाजपा का काम देखा है इसलिए हमें वोट दिया और हम जीते। मनोज तिवारी के मुताबिक दिल्ली नगर निगम में पिछले 10 सालों में बीजेपी ने बहुत अच्छा काम किया है जिसका नतीजा ये हुआ कि आज उन्हें भारी जीत मिलती दिख रही है।

मनोज तिवारी के इस दावे पर शो में मौजूद संपादक आलोक मेहता ने उनसे कहा कि मनोज जी आपने शायद दिल्ली को ठीक से देखा नहीं है। अगर आपके पास कभी समय हो या तो फिर ये शो खत्म होने के बाद मेरे साथ चलिएगा मैं दिखाउंगा कि दिल्ली निगम ने 10 सालों में कैसा काम किया है। आलोक मेहता की इस बात पर मनोज तिवारी का पारा चढ़ गया। उन्होंने आलोक मेहता के आरोपों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं नहीं जानता आप कौन हैं लेकिन इतना जान लीजिए कि टीवी में बैठ कर बोलना आसान है लेकिन जब हकीकत से सामना होता है तो बहुत मुश्किलें झेलनी पड़ती हैं। इसके बाद मनोज तिवारी ने कहा कि शो में ऐसी बातें हो रही हैं तो मुझे यहां से चले ही जाना चाहिए। इतना बोलने के बाद मनोज तिवारी ने अपना माइक निकाला और शो छोड़कर चल दिये।

मनोज तिवारी को दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया; नित्यानंद बने बिहार बीजेपी के अध्यक्ष

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MCD चुनाव नतीजे: AAP की हार के बाद उड़ रहा अरविंद केजरीवाल का मजाक, ट्रेंड निकला- ‘आप साफ’
2 इस तस्वीर में छिपा हुआ है सांप, ढूंढकर दिखाओ तो जानें
3 कन्‍हैया कुमार और अन्‍य छात्रों की तस्‍वीर लगा कर क‍िया झूठा दावा- जवानों के कत्‍ल पर जेएनयू में जश्‍न मनाते हैं वामपंथी
जस्‍ट नाउ
X