ताज़ा खबर
 

दिल्ली के दो-दो मुख्यमंत्री! लोग बोले- मनीष सिसोदिया की इच्छा पूरी हुई

घबराइए मत। ऐसा असल में नहीं, बल्कि एक सरकारी विज्ञापन में हुई चूक के चलते हुआ है।

दिल्ली सरकार के उच्च शिक्षा निदेशायल के विज्ञापन में हुई चूक के कारण ऐसा हुआ है। (फोटोः टि्वटर)

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली को दो मुख्यमंत्री मिल गए हैं। घबराइए मत। ऐसा असल में नहीं, बल्कि एक सरकारी विज्ञापन में हुई चूक के चलते हुआ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ इसमें मनीष सिसोदिया को भी मुख्यमंत्री बता दिया गया। जबकि वह यहां के उपमुख्यमंत्री हैं। टि्वटर पर उसी विज्ञापन की फोटो खींचकर किसी ने डाल दी, जो बाद में वायरल होने लगी। यूजर्स यह कहकर मजाक बनाने लगे कि मनीष सिसोदिया की इच्छा पूरी हुई। किसी ने एक को मुख्यमंत्री बताया, तो दूसरे को मूर्खमंत्री। वहीं, एक यूजर का कहना था कि केजरीवाल का बस चले, तो वह अमेरिका में भी सरकार बना लें। शुक्रवार को टि्वटर पर दिल्ली सरकार के उच्च शिक्षा निदेशालय के विज्ञापन की एक तस्वीर वायरल हो रही थी। लोन गारंटी स्कीम एवं स्कॉलरशिप के लिए वेब पोर्टल के शुभारंभ से जुड़े इस विज्ञापन में भारी चूक हुई थी। मुख्य अतिथि इसमें केजरीवाल थे। जबकि, कार्यक्रम की अध्यक्षता सिसोदिया के जिम्मे थी। मगर दोनों के पदों की जगह मुख्यमंत्री ही लिखा था। जिस पर लोगों ने जमकर उनका मजाक बनाया।

वरिष्ठ पत्रकार और सीएसडीएस से जुड़े रहे अभय कुमार दुबे ने पूछा, “क्या दिल्ली में दो सीएम हैं? या अखबार से बड़ी गलती हुई है? या फिर मनीष जी की इच्छा अखबार ने पूरी की है?”

दिल्ली सरकार के इस विज्ञापन को आप से निष्कासित नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “विज्ञापन छपवाने की इतनी जल्दी कि दो दो मुख्यमंत्री। एक को राज्यसभा भेज दो।”

देखिए कुछ और ऐसे ही ट्वीट्स-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App