scorecardresearch

Delhi MCD Election : मनीष सिसोदिया बोले – अगर गलती से किसी सीट पर आई BJP तो केवल अरविन्द केजरीवाल को देगी गाली, लोगों ने मारा ताना

Manish Sisodia : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर ट्वीट तो लोगों ने कई तरह के कमेंट किए।

Delhi MCD Election : मनीष सिसोदिया बोले – अगर गलती से किसी सीट पर आई BJP तो केवल अरविन्द केजरीवाल को देगी गाली, लोगों ने मारा ताना
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

दिल्ली नगर निगम 2022 (Delhi MCD Election) के लिए 250 वार्डों पर वोटिंग होनी है। ऐसे में सभी दल अपने चुनावी अभियान को तेज करने में लगे हुए हैं। एक तरफ आम आदमी पार्टी (AAP) का आरोप है कि बीजेपी (BJP) ने कोई काम नहीं किया है तो वही भाजपा भी जमकर हमला बोल रही। इस बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने एक ट्वीट (Tweet) के जरिए बीजेपी पर तीखा प्रहार किया। जिस पर ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ताना मारते नजर आए।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बोला हमला

मनीष सिसोदिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, “इस बार दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी जीत रही है, और एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार बन रही है। अगर गलती से किसी सीट पर भाजपा का पार्षद आया तो वह सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देगा, उस इलाके में काम रुकवाएगा। इसलिए पूरी दिल्ली में जरूरी है, केजरीवाल की सरकार और केजरीवाल का पार्षद।”

लोगों के कमेंट्स

वीरेंद्र नाम के एक ट्विटर यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि आप लोग पहले तो यूपी भी जीत रहे थे और उसी हिसाब से एमसीडी और गुजरात का इलेक्शन भी जीत रहे हैं। झूठ बोलने में तो आप लोगों ने महारत हासिल कर ली है। अनुज त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने पूछा, “आप लोगों ने जो पहले वादा किया था, वह तो पूरा नहीं किया है। अब किसके नाम पर वोट मांग रहे हैं?” पीयूष अग्रवाल नाम के एक यूजर लिखते हैं – इस लॉजिक के हिसाब से तो केंद्र में मोदी सरकार है तो दिल्ली और पंजाब में केंद्र सरकार की योजनाओं को तुम लोग रोक रखे हो?

अमित गर्ग नाम के एक यूजर ने लिखा – अब आप लोगों के झूठ से जनता परेशान हो चुकी है, सबको समझ में आ गया है कि आप लोग मूर्ख बनाने का काम कर रहे हो। ऐसे में नींद से जाग जाओ। रविंद्र शुक्ला नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि शराब घोटाले पर तो आप लोग जवाब नहीं दे रहे हो और आप के नेता जेल जाकर मसाज करा रहे हैं। त्रिलोचन नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि आप लोगों की इस तरह की भविष्यवाणियां हमने कई बार सुनी है।

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी एमसीडी चुनाव को लेकर कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार है। एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार आने वाली है तो काम केजरीवाल ही करेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अगर जीत जाएगी तो हम से लड़ाई करेगी और सारे काम बंद हो जाएंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-11-2022 at 11:01:40 pm