ताज़ा खबर
 

नेता विपक्ष को केजरीवाल ने दी जन्मदिन की बधाई, लोग बोले- यूं ही मिलकर जनता के लिए काम भी कर लेते

दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता 14 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके समर्थकों द्वारा तो उन्हें बधाई संदेश दिए ही जा रहे हैं, लेकिन उन्हें अरविंद केजरीवाल की तरफ से भी बधाई संदेश मिला है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के नेता-विधायक अक्सर ही एक-दूसरे पर किसी न किसी मुद्दे को लेकर हमलावर रहते हैं। कभी केजरीवाल बीजेपी के नेताओं पर हमला बोलते हैं तो कभी बीजेपी के नेता केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हैं। ट्विटर पर ही दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे की टांग खिंचाई करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। कभी केजरीवाल ट्विटर पर बीजेपी के किसी कदम को लेकर निशाना साधते हैं तो कभी बीजेपी द्वारा आप नेताओं पर हमले किए जाते हैं। अब एक बार फिर दिल्ली के सीएम ने बीजेपी नेता को लेकर ट्वीट किया है, लेकिन इस बार इस ट्वीट में किसी तरह का हमला नहीं बल्कि जन्मदिन के अवसर पर बधाई संदेश लिखा गया है।

दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता 14 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके समर्थकों द्वारा तो उन्हें बधाई संदेश दिए ही जा रहे हैं, लेकिन उन्हें अरविंद केजरीवाल की तरफ से भी बधाई संदेश मिला है। केजरीवाल ने ट्वीट कर भगवान से विजेंद्र गुप्ता की लंबी उम्र के लिए दुआ मांगी। केजरीवाल ने लिखा, ‘विजेंद्र गुप्ता, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान आपको लंबा उम्र दे। आप हमेशा स्वस्थ रहें।’ केजरीवाल के संदेश पर विजेंद्र गुप्ता ने भी जवाब में उन्हें धन्यवाद कहा है। उन्होंने लिखा, ‘शुभकामनाओं के लिये अरविंद केजरीवाल आपका धन्यवाद।’ दोनों नेताओं के बीच इस तरह के अच्छे संदेश एक्सचेंज होने पर ट्विटर यूजर्स ने भी एक सलाह दी है।

ट्विटर यूजर्स के एक धड़े का कहना है कि जिस तरह से दोनों नेताओं के बीच ट्विटर पर इस तरह के संदेश एक्सचेंज हुए उसी तरह अगर वे दिल्ली के लिए साथ मिलकर काम कर लेते तो अच्छा होता। एक यूजर ने लिखा, ‘इतने आराम से दोनों मिल के काम भी कर लेते तो बाई गॉड की कसम मजा ही आ जाता।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘आप और बीजेपी अब एक हो जाओ, देश की भलाई इसी में है।’ वहीं कुछ लोगों ने केजरीवाल और विजेंद्र गुप्ता को जमकर ट्रोल भी किया। एक ने लिखा, ‘लंबी उम्र… ताकि आप हमेशा की तरह मार्शल से बोलकर उनको बाहर फेंकवा दें।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App